बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आतंक फैलाने वाला चड्ढा गिरोह के 14 सदस्य अरेस्ट, एसएसपी ने कहा मिली बड़ी कामयाबी

पटना में आतंक फैलाने वाला चड्ढा गिरोह के 14 सदस्य अरेस्ट, एसएसपी ने कहा मिली बड़ी कामयाबी

PATNA :  पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने वारदात की योजना बनाते कुख्यात चड्ढा गैंग के 14 अपराधियों को धर-दबोचा है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि फतुहा से लेकर बिहटा तक अपना आतंक फ़ैलाने वाले 14 अपराधियों को दानापुर इलाके से अपराध की योजना बनाते गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से लूट की पांच मोटरसाइकिल, कई मोबाइल,10 पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए गये हैं. पुलिस को कई दिनों से इनकी तलाश थी.

कैदी को छुड़ाने की थी योजना 

गिरफ्तार कुख्यात अपराधी सुभम चड्ढा ने बताया कि सभी अपराधी एकजुट होकर माखन गिरोह के कुख्यात शूटर विक्की उर्फ विवेक को छुड़ाने की साजिश कर रहे थें. विक्की अभी पटना के बेउर जेल में बंद है. प्लान के अनुसार कोर्ट में जब विक्की को पेशी के लिए ले जाया जाता तब चड्ढा गैंग के अपराधी पुलिस पर बमबाजी कर उसे भागने में कामयाब हो जाते. पर प्लान बनाते हुए पटना पुलिस ने सभी को धर दबोचा. हालांकि पुलिस को अपराधियों के पास से बम नहीं मिला है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी शुभम चड्ढा पूर्व में भी रुपसपुर इलाके में हत्या की घटना को अंजाम दे चुका है. वहीं यह गिरोह फतुहा से लेकर बिहटा तक लूटपाट की घटना को अंजाम देता है. यह गिरोह हाईवे पर गाड़ी लूटने और छिनतई करने के साथ ही विरोध करने पर हत्या तक कर देता था. पूरे गिरोह को दानापुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. 

Suggested News