बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहानेबाज हो गई है पटना पुलिस, अधिकारियों को सेट करने के लिए जवान अपना रहे नए-नए पैंतरे

बहानेबाज हो गई है पटना पुलिस, अधिकारियों को सेट करने के लिए जवान अपना रहे नए-नए पैंतरे

पटना :  छठ पर्व को लेकर एक और जहां पुलिस मुख्यालय सुरक्षा व्यवस्था को टाइट करने में लगी है वहीं पटना पुलिस के जवान बीमारी का बहाना बनाने में जुट गए हैं.
 
 बहानेबाज पटना पुलिस

छठ पर्व को लेकर पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षा को चाक चौबंद करने को लेकर छुट्टियां रद्द कर दी हैं. लेकिन इसके बावजूद भी पटना पुलिस के जवान अपने अफसरों को बीमारी का बहाना बनाकर इमोशनल करने में लगे हैं. छुट्टियों को लेकर जो पुलिस वाले जो आवेदन दे रहे हैं उसके देखकर अधिकारी शॉक्ड हैं. जानकारी के मुताबिक कुछ पुलिस वाले तो सीधा छठ पर्व को लेकर छुट्टी मांग रहे हैं लेकिन ज्यादातर पुलिस वाले बीमारी का बहाना बना रहे हैं. खबर के मुताबिक जो छुट्टियों को लेकर जो आवेदन आ रहे हैं उसमें कोई अपनी पत्नी को बीमार बता रहा है तो कोई माता-पिता की बीमारी का हवाला दे रहे है तो कोई घरेलू विवाद को लेकर छुट्टी लेना चाहता है.
 
 400 पुलिसवालों को मिलेगी छुट्टी

 पुलिस मुख्यालय का यह दावा है कि वो छठ पर्व को लेकर पूरी तरह तैयार है. आशीष कुमार, मेजर डीएसपी लाइन के मुताबिक 400 पुलिसकर्मी छुट्टी पर जाएंगे. जिसको लेकर तैयारी पहले ही कर ली गई है. अब देखना है कि छुट्टी के लिए पुलिस वालों का कौन सा बहाना काम आता है.

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News