पटना पुलिस ने बालू माफिया पर कसा शिकंजा, दानापुर का बालू माफिया सह उप प्रमुख गिरफ्तार

पटना पुलिस ने बालू माफिया पर कसा शिकंजा, दानापुर का बालू माफिया सह उप प्रमुख गिरफ्तार

पटना. दानापुर का बालू माफिया सह उप प्रमुख शंभू राय को दानापुर और एसटीएफ के संयुक्त छापेमारी में रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है। शंभू राय की गिरफ्तारी की सूचना से दानापुर, सारण और अकिलपुर में हड़कंप मच गई। शंभू राय की गिरफ्तारी के बाद रविवार की दोपहर पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक शंभू राय से पूछताछ करने दानापुर पहुंचे। बताया जा रहा है कि शंभू राय पर पटना और सारण में कई मामले दर्ज हैं।

बातचीत के क्रम में पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि दानापुर के अकिलपुर निवासी संभू राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि संभू राय एक बालू माफिया है और उस पर पटना सहित सारण में कई मामले दर्ज हैं।

एसएसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शंभू राय पर हत्या के भी मामले दर्ज हैं और पुलिस उसे वर्षों से तलाश रहे थे। उन्होंने बताया कि हत्या के मामले में ही शंभू राय वर्षों से फरार चल रहा था। रविवार को सूचना मिली कि शंभू राय अपने कुछ गुर्गों के साथ दानापुर के एक जगह पर पहुंच रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शंभू राय के गिरफ्तारी के लिए जाल दिखाना शुरू कर दिया। पुलिस की सूचना पर रविवार की सुबह संभू राय को एसटीएफ और दानापुर पुलिस ने संयुक्त रूप से धर दबोचा है। 

वरीय आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि शंभू राय के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं जिसकी छानबीन की जा रही है। शंभू राय की गिरफ्तारी से पूरे दानापुर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।


Find Us on Facebook

Trending News