किन्नर हत्याकांड सुलझाने के करीब पटना पुलिस, लूट के रुपए के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार

किन्नर हत्याकांड सुलझाने के करीब पटना पुलिस, लूट के रुपए के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में किन्नर की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि 21 दिसम्बर  को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में हुए किन्नर सन्नी की हत्या का मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद दर्जनों की संख्या में ट्रांसजेंडरों ने श्री राम हॉस्पिटल के समीप घंटो सड़क जाम और वाहनों को तोड़फोड़ कर प्रशासन से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की थी।

सीसीटीवी में दिख रहे आरोपी

 वही पटना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन शुरू की जिसमें 21दिसम्बर के सुबह की घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस ने खंगाला जिसमें पुलिस ने एक टेम्पो पर सवार होते दो संदिग्धों को देखा दरअसल किन्नर सन्नी उसी टैम्पो में सवार होकर घर जा रही थी सूत्रों की माने तो अपराधी सुमित कुमार और उसका साथी शाहरुख दोनों टैम्पो में सवार होकर चांदमारी रोड होते हुए कॉलनी मोड़ पहुंचे। जहां सुनसान जगह देख अपराधियों ने किन्नर सन्नी के साथ लूटपाट की। जिसका विरोध सन्नो के करने पर अपराधियो ने गोली चला दी। जिसमें गोली ब्लेंक रेज से चलने पर किन्नर सन्नो वही गंभीर रूप से घायल हो गई। इधर अपराधी घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए। 

वहीं पुलिस के दिए बयानों के अनुसार पुलिस ने लूटपाट से इनकार किया था व पुलिस की थ्योरी अब यह कह रही है कि लूटपाट के दौरान किन्नर सन्नी की हत्या हुई थी जिसमें पुलिस ने एक अपराधी सहित लुटे गए चेन और कुछ रुपये बरामद कर लिया है दरअसल सूत्रों की माने तो लूटपाट के दौरान तीसरा एक शख्स और भी घटना को अंजाम होते देख रहा था वह टेंपो ड्राइवर है हालांकि पुलिस अभी मुख्य आरोपी शाहरुख जिसने गोली चलाई और हत्याकांड का मुख्य गवाह टेंपो ड्राइवर को तलाशने में लगी है।


Find Us on Facebook

Trending News