बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑडियो में सुनिए शराब की खेप छोड़ने का पटना पुलिस का क्या है रेट? अद्धा, पौवा से लेकर 20 हजार का कट मांगने का पूरा ऑडियो

ऑडियो में सुनिए शराब की खेप छोड़ने का पटना पुलिस का क्या है रेट? अद्धा, पौवा से लेकर 20 हजार का कट मांगने का पूरा ऑडियो

पटना- सीएम नीतीश कुमार का यह ड्रीम प्रोजक्ट है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी सफल हो. लेकिन शराबंदी को सख्ती से लागू करने का जिम्मा जिनके कंधों पर है वो इसकी आड़ में माल कमाने में लगे हैं. या यूं कहे कि वो सीएम के सपनों में आए दिन पलीता लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

गांव देहात की बात छोड़िए बिहार की पुलिस शराबबंदी की आड़ में माल कमाने का चोखा धंधा राजधानी पटना में ही कर रही है. यहां सारे बड़े बड़े अधिकारी हैं, नियम है और सख्त कानून होने की दुहाई देने वाले लोग.लेकिन पटना में जक्कनपुर थाना में तैनात एक पुलिस वाला पटना में शराब सप्लायर से फोन पर अपना कट मांगता है. ये पुलिस वाले एक शराब सप्लायर से फोन पर 20 हजार की रकम शराब छोड़ने की एवज में मांगता है.

बिहार पुलिस के इस जवान का नाम रवि रंजन है. ये जनाब पिछले 3 महीने से जक्कनपुर थाना में पोस्टेड थे. इलाके में शराब सप्लाई करवाने की रवज में रवि रंजन एक शराब तस्कर से 20 हाजर की डील फोन पर कर रहे थे. आप ऑडियो सुनकर समझ सकते हैं कि इस पुलिस वाले की शराब तस्करों से कितनी नजदीकियां हैं. हालांकि इस ऑडियो के वारल होने के बाद जांच में सिटी एसपी ने रवि रंजन को दोषी पाया और इसे गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया है. लेकिन इन सब के बीच सवाल वहीं का वहीं टिका है कि क्या पुलिस के इस रवैये के भरोसे सीएम साहब बिहार में शराबबंदी का सपना देख रहे हैं.


Suggested News