पंजाब के लुटेरे बिहार में लूट रहे सोना, पटना ज्वेलरी शॉप लूट मामले में 6 गिरफ्तार

पंजाब के लुटेरे बिहार में लूट रहे सोना, पटना ज्वेलरी शॉप लूट मामले में 6 गिरफ्तार

PATNA :  दानापुर के आनंदबाजार उर्मिला ज्वेलर्स व रूपसपुर थाना क्षेत्र के जेवर मार्ट दुकान में लूट के मामलों का खुलासा पटना पुलिस ने कर दिया है.  इस दोनों कांड में पुलिस ने 6 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.  इस गैंग को पंजाब का राजवीर अपने साथियों के साथ ऑपरेट कर रह था. 

पटना के एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया की इस गैंग के निशाने पर कुछ दूसरी दुकाने भी थी जिसके लिए ये सभी जमा हुए थे जिसके बाद पटना पुलिस की टीम ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल मोबाइल फोन जिंदा कारतूस तीन पिस्टल पुलिस ने बरामद किया है. 

क्या था पूरा मामला 

- पहला मामला

दानापुर के आनंदबाजार स्थित पुलिस चौकी के समीप उर्मिला ज्वेलर्स नाम की दुकान में धावा बोल दिया था.  हथियारबंद बदमाशों ने दुकानदार राकेश कुमार गुप्ता की कनपटी पर पिस्तौल तान दुकान में रखे सभी आभूषणों को बोरे में भरकर भागने लगे जिसके बाद दुकानदार के शोर मचाने पर बदमाशों ने उसकी कमर और पैर में दो गोलियां मार दीं थी. भीड़ जुटते देख और पकड़े जाने के डर से बदमाश आभूषण से भरा बोरा वहीं छोड़कर फरार हो गए थे. 

- दूसरा मामला 

रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल नगर अंबेडकर डेंटल कॉलेज के पास दिनदहाड़े पांच नकाबपोश बदमाशों ने जेवर मार्ट दुकान में घुसकर दुकान मालिक की कनपटी पर पिस्टल सटा साढ़े 15 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए थे.  

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News