बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खाकी में ही छिपा था लुटेरा, पटना पुलिस ने किया खुलासा

खाकी में ही छिपा था लुटेरा, पटना पुलिस ने किया खुलासा

PATNA: राजधानी पटना में अब लुटेरों के साथ-साथ पुलिस भी लुटती है. एक ऐसे ही मामले का खुलासा हुआ है जिसमें चार पुलिस वालों ने मिलकर बाकरगंज के एक स्वर्ण व्यवसाई से सोना लूट लिया था. पटना मध्य के सिटी एसपी डी. अमरकेश ने लुटेरे पुलिसवालों की पोल खोली है. सभी आरोपी पुलिसवाले पटना पुलिस लाइन में तैनात हैं. वर्दी वाले लुटेरों का मास्टरमाइंड लाली उर्फ़ वेदनिधि है. सभी आरोपी पुलिसवाले मामला का खुलासा होने के बाद से फरार हो गए हैं. 


क्या था मामला.. 

सिटी एसपी ने बताया कि 13 जुलाई को राजधानी के पीरमुहानी इलाके से स्वर्ण आभूषण लूट लिए गए थे. गुजरात के राजकोट के रहने वाले स्वर्ण व्यवसाई को चारों सिपाहियों ने चार अन्य अपराधी के साथ मिलकर 1 किलो सोना लूट लिया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस जब मामले की जांच की तो सीसीटीवी फुटेज में एक अपराधी चन्दन का चेहरा सामने आया, जो कई बार लूट के मामले में जेल भी जा चुका है. पुलिस ने चन्दन को गिरफ्तार किया तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और परत दर परत खुलती गई और इसमें चारो पुलिस वाले की भूमिका सामने आई है. 


पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटे गए आभूषण में से 400 ग्राम सोना,  2 लाख 75 हजार रुपए और वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए बाइक को बरामद किया है. सिटी एसपी ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही विभागीय कार्रवाई चला कर सेवा समाप्त की जाएगी. 


Suggested News