बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रोफेसर की पत्नी का देवर से था नाजायज संबध, विरोध करने पर ख़त्म कर दिया खेल...

प्रोफेसर की पत्नी का देवर से था नाजायज संबध, विरोध करने पर ख़त्म कर दिया खेल...

DESK: राजधानी पटना के कंकड़बाग में बीते 29 जनवरी को प्रोफेसर शिवनारायण राम की हत्याकांड मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर की पत्नी ने ही अपने देवर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कराई. 

पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर की पत्नी का अपने देवर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रोफेसर की पत्नी का अपने देवर से पिछले 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि प्रोफेसर ने इन अवैध संबंधों का कई बार विरोध भी किया और इस कारण दोनों भाईयों में जमकर मारपीट भी हुई थी. आपको बता दें कि इसी 29 जनवरी को प्रोफेसर की हत्‍या हुई थी.

...और फिर तैयार हुआ मौत का प्लान 


इन अवैध संबंधों के कारण झगड़ा धीरे धीरे बढ़ता गया और प्रोफेसर की पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली. पुलिस ने बताया कि प्रोफेसर के छोटे भाई इंजीनियर वीरेन्द्र राम ने अपने बिजनेस पार्टनर दवा दुकानदार शैलेंद्र के साथ मिलकर भाई की हत्या करवा दी. एसएसपी ने बताया कि पिछले एक साल से छोटा भाई हत्या की साजिश रच रहा था और प्रेम सागर नामक एक अपराधी को 2 लाख रुपये की सुपारी दी गई. जबकि चार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं दो अपराधियों ने लाइनर का काम किया था. 

प्लान के मुताबिक़ 2 जनवरी को ही  पहले हत्या हो जानी थी, लेकिन किसी कारणवश अपराधी सफल नहीं हो सके थे. शिवनारायण राम पटना के टीपीएएस कॉलेज में पॉलिटिकल साइंस के प्रोफेसर थे. जबकि उनके पिता रिटायर्ड कमिश्नर थे.

Suggested News