बाहुबली विधायक अनन्त को गिरफ्तार करने में फेल रही पटना पुलिस, सरेंडर करने के बाद अब कर रही है ओवरएक्टिंग

 बाहुबली विधायक अनन्त को गिरफ्तार करने में फेल रही पटना पुलिस,  सरेंडर करने के बाद अब कर रही है ओवरएक्टिंग

NEWS4NATION DESK : बाहुबली विधायक अनन्त सिंह को पकड़ने में विफल पटना पुलिस ओवरएक्टिंग में लगी हुई है। गौरतलब है कि 17 अगस्त से फरार विधायक को पकड़ने के लिये 11 स्पेशल टीम का गठन किया गया था, जिसमे 200 से ज्यादा पुलिस अधिकारी और तेज तर्रार पुलिसकर्मियों को रखा गया था। अंधेर में तीर मारने वाले स्टाइल में अनन्त के रिश्तेदारों और करीबियों  के घर छापेमारी करती रही, लेकिन अनन्त सिंह पुलिस के पकड़ में नहीं आये। अलबत्ता पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए अनन्त सिंह लगातार अपना वीडियो जारी कर अपने समर्थकों तक मैसेज पहुंचाते रहे।

बता दें कि अनन्त सिंह बिहार पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था,उसके बाद से पटना पुलिस ओवरएक्टिंग में लगी हुई है। आज जब पटना एयरपोर्ट पर विधायक को लाया गया तो सबसे पहले पत्रकारों को पोर्टिको में ही जाने से रोक दिया गया। बवाल के बाद पोर्टिको में जाने का आदेश दिया गया। लेकिन फिर मिडियाकर्मीयों को चकमा देने के लिए एराइवल गेट पर एक पुलिस बैन लगाया गया और उसके बाद पुलिस पिछले गेट से अनन्त सिंह को लेकर निकल गयी। ऐसा लगता है कि सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर अनन्त समर्थकों के डर से पटना पुलिस के हाथ पांव फुले हुए हैं।

बता दें कि 16 अगस्त को अनन्त सिंह के पैतृक आवास लदमा पर छपेमारी कर एक एके-47और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया था। उसे लेकर अनन्त सिंह पर यूएपीए एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। 17 अगस्त को देर रात पटना पुलिस अनन्त सिंह को गिरफ्तार करने के लिये उनके पटना स्थित विधायक आवास पर छापेमारी की, लेकिन तब तक अनन्त सिंह निकल चुके थे। लगातार सात दिन तक पुलिस  बेदम रही, लेकिन अनन्त सिंह पुलिस के पकड़ में नहीं आये। अब जब उन्होंने सरेंडर कर दिया है तो पुलिस सुरक्षा के नाम पर ओरएक्टिंग कर रही है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News