बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात अनिल समेत 4 को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात अनिल  समेत 4 को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कुख्यात अनिल उर्फ मनीष  समेत  4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लोडेड देशी पिस्टल, चाकू और लूट के रुपये और मोबाइल बरामद किया है। इन चारों की गिरफ्तारी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र से हुई है। बताया जा रहा है कि कुख्यात अनिल  की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। 

आलमगंज थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि माखनपुर ईदगाह के समीप कुख्यात अपराधी अनिल उर्फ मनीष डोम किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। उक्त सूचना के आधार पर माखनपुर ईदगाह के समीप छापेमारी की गई। इस दौरान अनिल डोम उर्फ मनीष डोम को उसके अन्य तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अनिल  अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की घटना को अंजाम देता था। उन्होंने बताया कि अनिल  के पास से एक लोडेड पिस्टल बरामद हुआ है। यह पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है। 

वहीं उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अन्य तीन अपराधियों का भी आपराधिक इतिहास रहा है। पिछले दिनों मुजफ्फरपुर जिला के तरैया थाना क्षेत्र के आनंदपुर गंगौलिया निवासी अमरेश कुमार को गांधी सेतु बैरियर के पास चाकू मार जख्मी कर 2200 रुपये व दो मोबाइल लूट लिया गया था। मामला दर्ज होने के बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर इसी थाना क्षेत्र के गुड़ की मंडी के मोहन कुमार उर्फ मनोज कुमार उर्फ गूंगा, गठवा उर्फ रौशन कुमार व चैलीटाड़ के विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से घटना में प्रयुक्त चाकू, लूटे गए दोनों मोबाइल तथा 550 रुपये बरामद किया गया है। मोहन उर्फ मनोज आर्म्स एक्ट के तहत पहले भी जेल जा चुका है।

Suggested News