पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपराध की योजना बनाते दो कुख्यात को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपराध की योजना बनाते दो कुख्यात को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी की पुलिस को सफलता हाथ लगी है। कई आपराधिक मामलों में फरार बाईकर्स गिरोह वांटेड बॉस ऑफ पटना के शरगना शुभम ज्योति समेत दो कुख्यात को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक लोडेड पिस्टल, 3 गोली समेत कई अन्य हथियार बरामद किये है। 

सचिवालय डीएसपी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली की होली के दिन बीते कल 21 मार्च को पुलिस को सूचना मिली कि शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित एजी कॉलनी के समीप 90 फीट रोड पर कुछ अपराधी जमा है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। 

सूचना मिलते ही एक विशेष टीम का गठन किया गया और छापेमारी की गई। डीएसपीन ने बताया कि पुलिस जब उक्त स्थान पर पहुंची तो देखा कि मौके पर एक स्वीफ्ट डिजायर और एक बुलेट बाइक लगी है। वहीं 5 लोग बातचीत कर रही है। पुलिस को देखते वे लोग भागने लगे। जिसके बाद उनका पीछा किया गया। हालांकि इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाते हुए तीन लोग फरार हो गए, जबकि दो लोग पकड़े गये। 

डीएसपी ने बताया कि पकड़े गये दोनों अपराधियों की पहचान कुख्यात शुभम ज्योति और विश्वजीत कुवंर उर्फ आयुष राज के रुप में हुई है। वहीं तलाशी के दौरान इनके पास से एक लोडेड पिस्टल तीन गोली और स्वीफ्ट डिजायर से तीन तलवार समेत कई अन्य सामान और शराब के कई बोतल बरामद किये गये है। 

उन्होंने बताया कि शुभम राज पूर्व में बाईकर्स गैंग वांटेड वॉस ऑफ पटना का सरगना रह चुका है। वहीं दोनों पर शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र समेत कई अन्य थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज है। 

डीएसपी ने बताया कि इनके फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News