पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, टाल के आतंक मौली यादव समेत दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, टाल के आतंक मौली यादव समेत दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

PATNA : जिले बाढ़ अनुमंडल में तैनात एएसपी लिपि सिंह इनदिनों इलाके को पूरी तरह से अपराधमुक्त बनाने के अभियान में जुटी है। लिपि सिंह आज एकबार फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें टाल क्षेत्र का आतंक माना जाने वाला कुख्यात मौली यादव शामिल है। 

एएसपी लिपि ने मौली यादव की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली की  घोसवरी थाना क्षेत्र के तारतर गांव में कुख्यात अपराधी मौली यादव और उसका सहकर्मी अवधेश यादव देखा गया है। सूचना मिलते ही गांव में तत्तकाल छापेमारी की गई। इस दौरान मौली यादव और एक अन्य अपराधी टिंकू यादव को गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान टिंकू यादव के पास से एक देसी कट्टा और पांच गोलियां बरामद हुई हैं।

उन्होंने बताया कि मौली यादव इलाके का कुख्यात अपराधी है। मोकामा के टाल इलाके का आतंक माना जाने वाले मौली यादव कई मामलों में वांछित होने के साथ-साथ चर्चित रोडरेज मामले का भी अभियुक्त है। 

लिपि सिंह ने बताया कि 7 सितंबर 2016 को बाइक को साइड देने के सवाल पर मोर निवासी सनी उर्फ कन्हाई की हत्या कर दी गई थी,जिसमे जातीय आधार पर काफी बबाल मचा था। उस हत्याकांड में मौली यादव और अवधेश यादव की अहम भूमिका थी। घटना के बाद 7 सितंबर 2016 से ही मौली यादव लगातार फरार चल रहा था।

उन्होंने बताया कि मौली यादव के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जायेगा। इसे लेकर घोसवरी थाने को निर्देश दिया गया है। 

बाढ़ से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News