पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 चोरों को किया गिरफ्तार, इंडिका कार समेत चोरी के कई सामान बरामद

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 चोरों को किया गिरफ्तार, इंडिका कार समेत चोरी के कई सामान बरामद

PATNA : राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नाक में दम कर रखे चोर गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक इंडिका कार, 14 मोबाइल समेत चोरी के कई सामान और घटना में इस्तेमाल किए जाने वाले औजार बरामद किया है। 

पटना पश्चिम एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि पिछले दिनों फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में कई चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। उसी दौरान चोरों ने मंगलम कम्युनिकेशन मोबाईल दुकान को भी अपना निशाना बनाया था। घटना के बाद चोरों की गिरफ्तारी के लिए दानापुर SDPO के नेतृत्व में एक टास्क फोर्स का गठन किया गया था। 

उन्होंने बताया कि इस गठित टीम द्वारा 4 चोरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की एक इंडिका कार, 15 मोबाइल और चोरी के लिए उपयोग किए जाने वाले कई औजार के साथ चोरी के भारी मात्रा में सामान बरामद किये गये है। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार चोरो में शास्त्रीनगर थाना के पुनाईचक निवासी मुन्ना कुमार, पटेल नगर निवासी प्रभात कुमार, फुलवारीशरीफ के चुनौटी कुआं निवासी इसा और बंटी उर्फ आदिल शामिल हैं। चारो ने पूछताछ में फुलवारीशरीफ, रुपसपुर,गर्दनीबाग, बिहटा में कई चोरी की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News