पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में कारतूस के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में कारतूस के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

PATNA : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जिले के  बाढ़ अनुमंडल के बेलछी थाना क्षेत्र से एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से भारी मात्रा में बंदूक, रायफल और पिस्टल की गोली बरामद किया है। 

बाढ़ एएसपी लिपि ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि बेलछी थाना क्षेत्र के जाफर गांव से भारी मात्रा में हथियार को किसी जगह ले जाया जाने वाला है। उक्त सूचना के आधार पर गांव में छापेमारी की गई। 

लिपि सिंह ने बताया कि पुलिस जब वहां पहुंची तो देखा एक एक स्कॉर्पियो के अंदर कुछ लोग बैठे है और उनकी गतिविधियां संदिग्ध है। जिसके बाद पुलिस ने उनपर धावा बोला। हालांकि इस दौरान तीन लोग गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहे, जबकि एक व्यक्ति पकड़ा गया। वहीं गाड़ी की तलाशी लिए जाने पर 315 बोर का 77,  12 बोर का 50 गोली, 3 मोबाइल और 34,860 नगद बरामद किए गए। 

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम घनश्याम यादव है। वह नालंदा जिले के हरनौत का निवासी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में उसने बताया कि इस पूरे तस्करी गिरोह का सरगना नालंदा का रहने वाला ही रुदल यादव नामक व्यक्ति है, जो शराब की भी तस्करी करता है। पुलिस फरार तीनों तस्करों और रुदल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बाढ़ से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News