पटना पुलिस का अभियुक्त SSP को देता है सूचना और पुलिस की मदद से ही करता है छापेमारी। शर्म करो पटना पुलिस!

पटना पुलिस का अभियुक्त SSP को देता है सूचना और पुलिस की मदद से ही करता है छापेमारी। शर्म करो पटना पुलिस!

PATNA : पटना पुलिस का अभियुक्त पुलिस के मदद से ही खुलेआम करता है छापेमारी। शर्म करो पटना पुलिस! वह पटना पुलिस की नजरों में 420 जैसे संगीन धाराओं में आरोपी है। पटना पुलिस की नजर में वह एक अभियुक्त है। पटना पुलिस की नजर में वह एक दागी है।

लेकिन हद है पटना पुलिस की मदद से ही छापेमारी भी करता है, गिरफ्तारी भी करता है और बरामदगी भी करता है ,शर्म करो पटना पुलिस!

बता दें कि कल का वाकया वाकई पटना पुलिस के लिए शर्मनाक है या यूं कहें कि पटना पुलिस खुद ही अपनी वर्दी और कानून को ठेंगे पर रखकर चल रही है ,यानी अपने ही अस्तित्व को मिट्टी में मिलाने पर उतारू है पटना पुलिस।

गौरतलब है कि पटना के कोतवाली थाने में जिस पर 420 जैसे संगीन धाराओं में मामला दर्ज है वह नौबतपुर में जाकर थानेदार की मदद से छापेमारी करता है ।

पटना पुलिस के इस अभियुक्त का नाम है मुस्तफा हुसैन।

इस शख्स ने दावा किया है कि बुधवार को नौबतपुर थाना क्षेत्र स्थित जिस नकली सामान बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा हुआ है उसकी जानकारी उसने ही पुलिस को दी थी। मुस्तफा का दावा है कि उसने ही एसएसपी को इसकी सूचना दी थी। जिसके बाद यह छापेमारी हुई और इतने बड़े मामले का खुलासा हुआ। 

हालांकि इस पूरे प्रकरण में पटना एसएसपी गरिमा मलिक का कहना है कि इस छापेमारी की सूचना उन्हें नहीं है। छापेमारी किसने और किसके आदेश पर किया इस बात की मुझे अबतक कोई जानकारी नहीं है।  

बड़ा सवाल यह है कि आखिर जो व्यक्ति या जो पुलिसकर्मी पटना पुलिस की नजर में अभियुक्त है वह थानेदार के साथ बैठता है और थानेदार के साथ ही जाकर छापेमारी भी करता है और कोई पुलिस वाला गिरफ्तार तक नहीं करता। तो क्या मान लिया जाय कि अधिकारियों से लेकर थानेदार तक सब के सब गैरजिम्मेदार हैं, व्यवहार तो यही कह रहा है। 

डीजीपी साहब विधि व्यवस्था को लेकर बड़े बड़े दावे करते है लेकिन उनके ही मातहत वर्दी के रौब और महत्व को समझने को तैयार नहीं हैं। आखिर 420 का अभियुक्त छपेमारी कैसे कर सकता है, मुस्तफा हुसैन को आखिर गिरफ्तार क्यों नहीं करती है  पटना पुलिस? इससे भी बड़ी बात की उसे छपेमारी का आदेश किसने दिया।


कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News