बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में सोना और नगदी के साथ दो को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में सोना और नगदी के साथ दो को किया गिरफ्तार

Patna : पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी के गहने और कैश के साथ दो शख्स को गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि पिछले दिनों बैंक कॉलोनी में बैंक अधिकारी के घर हुई चोरी में संलिप्त आरोपितों की तलाश के दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है। 

चोरो के तलाश में दीघा थाने की पुलिस ने शुक्रवार को शिवाजी नगर में छापेमारी कर मोहन को गिरफ्तार कर लिया। उसके घर से पुलिस ने 350 ग्राम सोने की ज्वेलरी, 500 ग्राम चांदी, 4.75 लाख नकद और 150 ग्राम सोने की तीन बिस्कुट को बरामद किया।वहीं उसकी निशानदेही पर घटना में शामिल दूसरे अपराधी कुंदन साव को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मोहन की निशानदेही पर रामजी चक से कुंदन नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जबकि दो अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।एसएसपी ने बताया कि 22 अप्रैल को बैंक कॉलोनी में एक बैंक अधिकारी के घर में चोरी हुई थी। पुलिस ने छानबीन की तो एक संदिग्ध का लोकेशन दीघा के शिवाजी नगर में मिला। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह मोहन के घर दबिश दी। मोहन की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर कुंदन को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर बरामद सोना, चांदी और कैश कहां से लाया गया था? सोने की बिस्कुट पर एक नामी कंपनी का टैग लगा है और बैच नंबर भी है। पुलिस संबंधित ज्वेलर्स से भी पता जुटा रही है कि बिस्कुट किसे बेचा गया था? वहीं दीघा थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व में कुंदन कुमार साहू लगभग 10 से 11 बार कई केसों में जेल जा चुका है। 

आपको बता दें यह वही कुंदन कुमार साव है जो कि पूर्व में राजद सुप्रीमो लालू यादव के भाई साधु यादव के घर से लगभग 3 किलो सोना तथा 80,0000 रुपए नगद की चोरी की थी।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News