पटना पुलिस को पीएफआई मामले में मिली बड़ी कामयाबी, लखनऊ से एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को पीएफआई मामले में मिली बड़ी कामयाबी, लखनऊ से एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना के फुलवारीशरीफ के नया टोला में देश विरोधी अड्डे का खुलासा होने तथा इससे जुड़े तीन संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस व जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े जिन 26 लोगों के खिलाफ फुलवारीशरीफ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रात-दिन एक कर दिया है। 


फुलवारीशरीफ के एएसपी मनीष कुमार ने बताया जा इस मामले में पुलिस एक और व्यक्ति को लखनऊ से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान नुरुद्दीन जंगी के रूप में की गयी है और पेशे से वकील बताया जा रहा है। बताया जा रहा है की गिरफ्तार व्यक्ति बिहार के दरभंगा जिले का रहनेवाला है।

वहीँ दरभंगा प्रशासन ने शनिवार को एसडीपीओ कृष्णा नंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल की टीम ने भिगो शेर मोहम्मद गली स्थित नुरुधिन जंगी के आवास पर छापेमारी की। लेकिन आवास से कुछ भी संदिग्ध सामान बरामद नहीं हो पाया है। आवास मे रह रहे परिजनों ने बताया कि वह कहीं बाहर रहते हैं। यहां पिछले 3 साल से नहीं आए हैं।जबकि एसडीपीओ कृष्णा नंदन कुमार ने बताया की ऊपर से मिले आदेश के अनुसार हमने उनके आवास पर छापेमारी की। लेकिन कोई भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हो पाया है। दरभंगा जिला में तीन जगहों पर आज छापेमारी चल रही है। अनुसंधान जारी है अगर जरूरत पड़ी तो दोबारा हम यहां आकर जाँच करेंगे।

पटना से सुमित और दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News