पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे के अंदर ऑटो लूट की घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे के अंदर ऑटो लूट की घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ऑटो लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं लूटे गए ऑटो समेत सभी सामानो को बरामद कर लिया है। 

इस बात की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी ने बताया कि 14 सितंबर की रात दानापुर थाना क्षेत्र के आसोपुर में ऑटो लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं लूटी गई ऑटो के एक देशी पिस्टल और अन्य सामानो को बरामद कर लिया गया है। 

सिटी एसपी ने बताया कि मूल रुप से गया जिले के टेकारी थाना क्षेत्र के सुपता निवासी अजित कुमार वर्तमान समय में शाहपुर थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहते है और पटना में सीएनजी ऑटो चलाते है। 

बीते 14 सितंबर की रात दानापुर रेलवे स्टेशन से एक व्यक्ति ने उनका ऑटो किराए पर लिया और उसे आसोपुर लेकर गया। जहां उसके अन्य तीन साथी मौजूद थे। चारो ने मिलकर अजित को हथियार का भय दिखाकर ऑटो, मोबाइल और पैसे लूट लिए। 

एसपी ने बताया कि इस बाबत अजित की ओर से दानापुर थाना में मामला दर्ज कराया गया था। मामला संज्ञान में आते ही दानापुर एएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई शुरु की और ताबड़तोड़ छापेमारी कर 24 घंटे के अंदर सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News