पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुछ घंटों के अंदर ही अपह्त बच्चे को सकुशल किया बरामद

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुछ घंटों के अंदर ही अपह्त बच्चे को सकुशल किया बरामद

Patna : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कुछ घंटे के अंदर ही पटना से अपह्त 14 वर्षीय बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस ने अपह्ताओं को गिरफतार किया है। 

पटना पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि चौक थानां क्षेत्र के घघा गली के रहने वाले अनिल यादव के भाई की हत्या के मामले में अर्जुन कुमार उर्फ भुल्ला को बीती शुक्रवार की रात कच्ची दरगाह से अपहरण किया गया था। 

घटना की जानकारी मिलते ही अपह्त की तलाश के लिए एक टीम गठित की गई। उक्त टीम ने त्वरित कारवाई करते हुए कुछ ही घंटों बाद अपराधी सहित अपहृत अर्जुन कुमार उर्फ भुला को सकुशल बरमाद कर लिया।  

एसपी जितेंद्र कुमार ने बतलाया कि अपहृत अर्जुन को चौक थानां के घघा गली के एक मकान में रखा गया था। अपराधियों की मंशा उसकी हत्या कर जमीन में दफन करने की थी। जिसके लिए जमीन में गढ़ा भी खोद चुके थे, लेकिन एन वक्त पर करवाई करते हुए पुलिस ने अपहृत लड़के सहित अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने बताया कि अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई पल्सर बाइक बरामद कर लिया गया है। वहीं बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News