बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या के दो आरोपी को दबोचा

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या के दो आरोपी को दबोचा

Patna : राजधानी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पटना के संपतचक में बीते 27 जुलाई के हुए एक व्यक्ति के हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास से हथियार समेत नकद पैसे भी बरामद किये है। 

जक्कनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि बीते 27 जुलाई को परसा में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। हत्या को सुपारी किलरों ने अंजाम दिया था। 

घटना के बाद एसएसपी द्वारा उक्त मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें परसा बाजार थानाध्यक्ष, जक्कनपुर थानाध्य़भ समेत अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया था। 

टीम के गठन के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पेशेवर पुराने अपराधियों की गतिविधियों की निगरानी और अन्य पहलुओं पर पड़ताल शुरु की गई। इसी क्रम में उन्हें गुप्त सूचना मिली कि हत्या मामले में सोनू कुमार और सत्येन्द्र कुमार उर्फ भोला का हाथ है। जिसके बाद दोनों को जक्कपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, गोली, बाइक और पचास हजार रुपये बरामद किये गये है। ये पैसे उन्हें हत्या को लेकर पहली किस्त के रुप में मिले थे। 

वहीं अपराधियों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि संपतचक में एक व्यक्ति की हत्या को लेकर 1 लाख रुपये में बात तय हुई थी। जिसमें 50 हजार पेशगी के बाद उनलोगों ने घटना को अंजाम दिया था। 

वहीं अपराधियों ने इस मामले में शामिल अन्य लोगों के नाम उजागर किये है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News