बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली सफलता, हत्या के 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना पुलिस को मिली सफलता, हत्या के 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

PATNA : 17 फरवरी को पीरबहोर थाना क्षेत्र के महावीर लेन में धीरेंद्र कुमार अकेला के हत्या के राज को पुलिस ने खोल दिया है. हत्या में शामिल तीनों अपराधियों सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है. वही इस हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है. 

हत्या की जानकारी देते हुए टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद ने बताया है कि पकड़े गए अभियुक्त सूरज ने बताया है कि धीरेंद्र कुमार अकेला के पुत्र शिवम और सूरज की जान पहचान पहले से थी. बिहार में शराबबंदी के बाद से ही उनका नशे के कारोबार फल फूल रहा था. 

1 साल में इन लोगों ने लगभग 8 लाख रुपया इस काले कारोबार से बना लिया था. जिसमें लगभग 6 लाख 50 हज़ार रूपये बिना बताए सूरज के अकाउंट से शिवम ने निकाल लिए थे. इस मामले को लेकर विवाद बढ़ा और शिवम ने सूरज के पैसे देने से इंकार कर दिया. तब सूरज ने यह खतरनाक कदम उठाते हुए शिवम के पिता धीरेंद्र कुमार अकेला की उनके आवास के ठीक पास ही गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और छानबीन में जुट गई. 

सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर हत्या में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया. वही दूसरी ओर इस मामले में पारिवारिक विवाद और जमीनी विवाद का मामला सामने आया है. जिसमें तीन लोगों की भी गिरफ्तारी की गई है.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News