पटना पुलिस को मिली सफलता, राजधानी से अपहृत युवक को 48 घंटे में किया बरामद, 4 गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, राजधानी से अपहृत युवक को 48 घंटे में किया बरामद, 4 गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसके पूरी थाना क्षेत्र से अपह्रत युवक को पुलिस ने महज 48 घण्टे के अंदर बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है 31 अगस्त को गया निवासी श्रीकान्त कुमार द्वारा अपने साला पवनसूत का एसकेपुरी थाना के मोहनी मोड़ से अपहरण कर लिया गया था. उसे छोड़ने के एवज में फिरौती की रकम का मांग किया गया. 

इस मामले को लेकर सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. वैज्ञानिक अनुसंधान से अपराधी की पहचान की गयी. पुलिस को सूचना मिली कि अपहरणकर्ताओं का लोकेशन सगुना मोड़ के शिवा टिम्बर और विशाल फर्नीचर हाउस के पास मिल रही है. इसके बाद उन्हें फिरौती के लिए बुलाया गया. गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पहले से अपह्रत पवन कुमार को दो अपहरणकर्ताओं राहुल और आशीष कुमार के साथ बरामद किया. 

गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं के निशानदेही पर छापेमारी किया गया. जिसके बाद 2 और अपहरणकर्ताओं में दीपक कुमार और हर्ष राज को एसकेपुरी के पानी टंकी से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ किया गया. जिसमें पता चला कि अपह्रत पवन कुमार द्वारा बकाया पैसा नही दिए जाने, फोन रिसीव नहीं करने के कारण और अधिक पैसा मिलने के लालच में उसका अपहरण किया गया. सिटी एसपी विनय तिवारी ने इसकी जानकारी दी.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News