बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली को लेकर अलर्ट मोड में पटना पुलिस, अलग अलग कांडों में शामिल 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

होली को लेकर अलर्ट मोड में पटना पुलिस, अलग अलग कांडों में शामिल 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA : होली को लेकर पटना पुलिस की ओर से विशेष सतर्कता बरती जा रही है। इसी कड़ी में वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर पुलिस की धर पकड़ अभियान लगातार जारी है। पुलिस की ओर से पहले ही कहा गया है की होली में हुडदंग करनेवालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। 

इसी क्रम में आज पटनासिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के अलग- अलग इलाके से हत्या, लूट और अपराध के विभिन्न कांडों में संलिप्त चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। फतुहां अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कई कांडों में शामिल अभियुक्त के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सोनामा के रहने वाले बिक्रम कुमार हत्याकांड में शामिल जहां इशोधारी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। वही NH-30 पर लूटपाट करने वाले चंदन कुमार और गोलू को लूट के मोटर साइकिल ,रुपये और ATM कार्ड भरा पर्स के साथ गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही अपराध की योजना बना रहे वासकीनाथ को दो देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा के साथ गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से कड़ी पूछताछ कर इसमे शामिल अन्य अपराधियो की जानकारी जुटा रही है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा की पूछताछ के बाद बदमाशों को जेल भेज दिया जायेगा। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News