बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तस्करों की कमर तोड़ रही पटना पुलिस, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद

तस्करों की कमर तोड़ रही पटना पुलिस, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद

पटना. नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पटना की दानापुर पुलिस ने शनिवार को तस्करों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर सहित नगद रुपए और कई गाड़ियां बरामद की है। नशे का सौदा करने वाले कुछ युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। 

बताया जाता है कि दानापुर पुलिस को सूचना मिली की दानापुर के कई इलाकों में कुछ युवक घूम घूम कर ब्राउन शुगरबेच रहे हैं । सूचना मिलते ही पुलिस ने थाना के पदाधिकारियों और सिपाहियों के साथ टीम का गठन करके सादी वर्दी में नशे के कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान शुरू किया। इसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 

पुलिस ने भारी मात्रा में ब्राउन शुगर , चार मोटरसाइकिल , नगद रुपए सहित 6 युवकों को दबोच लिया है। गिरफ्तार युवकों में सन्नी कुमार 20 वर्ष सदियों का रहने वाला है. विकास कुमार 20 वर्ष मनेर का , मनीष कुमार 19 वर्ष बिहटा का , पिंटू कुमार  22 वर्ष मनेर का, विकास कुमार श्रीवास्तव 19 वर्ष बिहटा का,  मनीष कुमार 22 वर्ष शाहपुर के निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद किया है. जिसकी कीमत बाजार में लाखों रुपए बताएं गए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने इनके पास से चार मोटरसाइकिल और ₹7500 नगद भी बरामद किए हैं.



Suggested News