बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छेड़खानी तक से नहीं बचा सकती पटना पुलिस, छात्रा पढ़ाई छोड़ लौटी गांव, DGP से लगाई गुहार भी बेअसर

छेड़खानी तक से नहीं बचा सकती पटना पुलिस, छात्रा पढ़ाई छोड़ लौटी गांव, DGP से लगाई गुहार भी बेअसर

पटना : हैदराबाद में दरिंदों के एनकाउंटर को लेकर हैदराबाद पुलिस की वाह वाही हो रही है. लोग हैदराबाद को सैल्युट कर रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच पटना पुलिस की कारगुजारी सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

पटना पुलिस पर एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाया है. पटना में गांव से आकर सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाली छात्रा पुलिस की मदद नहीं मिलने के वजह से अपने गांव वापस लौट गई. खबर के मताबिक एक छात्रा पटना में भिखना पहाड़ी के पास कोचिंग करती थी. वहां के रजिस्टर से धनंजय नाम के लड़के ने उसका नंबर ले लिया और  उसे लगातार परेशान करने लगा. छात्रा परेशान होकर वहां से कोचिंग छोड़ कर बोरिंग रोड में नए कोचिंग में क्लास करने लगी.लेकिन छात्रा के मुताबिक यह लड़का यहां भी इसे परेशान करने लगा.छात्रा के पिता ने इस बात को लेकर एसके पुरी थाना में केस दर्ज(259/19) करवाया. उसके बाद भी पटना पुलिस कुछ भी नहीं कर पाई.

कोर्ट ने भी खारिज की अग्रिम जमानत
मामले को बढ़ता देख आरोप धनंजय ने अग्रिम जमनात की अर्जी दाखिल की. जिसे कोर्ट ने 13 नवंबर को ही खारिज कर दिया. ताज्जुब की बात तो ये है कि पटना पुलिस इसके बाद भी उस आरोपी का बाल भी बांका नहीं कर पाई. 

डीजीपी से गुहार भी बेअसर
छात्रा की माने तो पटना पुलिस के सुस्त रवैये से परेशान होकर डीजीपी को भी वाट्स एप पर घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि अगर यही हालत रहे तो मैं आत्महत्या कर लूंगी या पढ़ाई छोड़कर गांव चली जाएंगी. छात्रा का कहना है कि मेरे इस गुहार पर भी कोई ठोस एक्शन नहीं हुआ. 

पुलिस कहती फोन कर बुलाओ तो करेंगे अरेस्ट
छात्रा का कहना है थानेदार कहते हैं कि तुम उस लड़के धनंजय को फोन करके मिलने के बहाने बुलाओ , पुलिस वहां रहेगी और हमलोग उसे गिरफ्तार कर लेंगे. पटना पुलिस की इस रवैये और डीजीपी से गुहार के बाद भी कोई असर होता न देख छात्रा पढ़ाई छोड़कर अपने गांव चली गई है.


Suggested News