बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देख लीजिए मैडम, ये पटना वाला रंगीन मिजाज दारोगा महिला को अकेले डेरा पर बुलाता है, प्रेशर गेम का ऑडियो हो रहा धांय धांय वायरल

देख लीजिए मैडम, ये पटना वाला रंगीन मिजाज दारोगा महिला को अकेले डेरा पर बुलाता है, प्रेशर गेम का ऑडियो हो रहा धांय धांय वायरल

पटना : पटना पुलिस के एक दारोगा पर गंभीर आरोप लगा है. पटना पुलिस के  बुद्धा कॉलोनी थाना से जोड़ कर देखा जा रहा . पटना पुलिस का ये रंगीन मिजाज दारोगा एक महिला को न्याय दिलाने की एवज में उसे अपने डेरा पर बुलाता है.

डेरा पर क्यों नहीं आई
मामला सोशल मीडियो पर खूब वायरल है. बुद्दा कॉलोनी के एक नीजि स्कूल में छात्र के साथ गंदी हरकत और मारपीट के मामले में जांच कर रहे है दारोगा पर महिला को डेरा पर बुलाने का गंभीर आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लीप तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पटना वाला दारोगा एक महिला से बात कर रहा है. बातचीत में महिला कहती है कि सर मेरी डायरी क्यों बिगाड़ दी तो. मैडम की सेना का यह सिपाहसलार कहता है कि तुमको बुलाए थे डेरा पर तो क्यों नहीं आई. आती तो तुम्हारा काम हो जाता.

हालांकि इस केस के आईओ और  बुद्धा कॉलोनी थाना के दारोगा और सिपाही ने बताया कि उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं की है. मामले ने तूल पकड़ा तो पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने इस मामले की जांच एएसपी लॉ एंड ऑर्डर से करवाने का आदेश दिया है. लेकिन सबसे अहम सवाह यह कि क्या पटना पुलिस महिला को घर पर बुलाकर ही इंसाफ देने के मोड में आ गई है.


Suggested News