पटना पुलिस की गुंडागर्दी : पैसा नहीं देने पर ट्रक ऑनर को डंडे से मारकर सिर फोड़ा, मौके पर मौजूद महिलाओं ने भी दिया करारा जवाब

पटना पुलिस की गुंडागर्दी : पैसा नहीं देने पर ट्रक ऑनर को डंडे से मारकर सिर फोड़ा, मौके पर मौजूद महिलाओं ने भी दिया करारा जवाब

पटना... बिहार में आम जनता की सुरक्षा सीएम नीतीश कुमार के कथनानुसार पहली प्राथमिकता है। लेकिन सूबे में इन दिनों बढ़ते अपराध के सामने बौना साबित हो रही पटना पुलिस निहत्थों के सामने शेर बन रही है। अपराध पर नकेल कसने में पूरी तरह फेल पुलिसवाले अब ट्रक चालको को अपना निशाना बना रहे हैं। पटना में एक बार फिर पुलिसवालों की गुंडई सामने आई है। घटना पटना के बिहटा थाना के पास बिहटा चौराहा पर की है। 

जहां रजरप्पा मंदिर से ट्रक का पूजा करा कर अपने घर लौट रहे ट्रक ऑनर को पुलिसवालों ने महज इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने 500 रुपए नहीं दिए। उन्होंने बर्बर तरीके से ट्रक ऑनर को डंडे से मारकर सिर फोड़ दी। पुलिस की पिटाई के कारण ट्रक ऑनर बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। उनको कई जगह गंभीर चोटें लगी हैं। 

ट्रक चालको ने कहा कि वसूली में मनमाना पैसा नहीं देने पर पुलिसवालों ने पिटाई कर दी है। ट्रक ऑनर का कहना है कि बिहटा चौराहा पर कुछ पुलिसवालों द्वारा 500 रुपए की मांग की गई थी। जो नहीं देने पर पीटा गया। ट्रक में मौजूद ट्रक ऑनर के परिजनों ने बीच-बचाव करने आई तो पुलिस वालों ने महिला को भी पीटा। 

इस से गुस्साए ट्रक ऑनर के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस को अपनी जान बचाने के लाले पड़ गए। भीड़ ने पुलिस कोदौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस हमले के दौरान पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना में ट्रक ऑनर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी ट्रक चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

 जख्मी ट्रक चालक बिहटा के दौलतपुर गांव के दिलप कुमार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। लेकिन दबी जुबान से जांच के बाद सख्त कार्रवाई की बात भी कह रहा है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News