बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साहब! 42 केसों का वांटेड अपराधी 5 सालों से मौज में है, आपकी पटना पुलिस की नींद ही नही खुल रही!

साहब! 42 केसों का वांटेड अपराधी 5 सालों से मौज में है, आपकी पटना पुलिस की नींद ही नही खुल रही!

पटना : सुशासन की राजधानी के ठीक नीचे अपराधी बेलगाम हैं और सुशासन की पुलिस चैन की बांसुरी बजा रही है। तभी तो एक अपराधी 5 सालों से फरार है और फरारी के दरमियान ही आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा। लेकिन पुलिस के उस अपराधी को पकड़ने में  सांस फूलने लगती है।अब क्या मजबूरी है यह तो पटना की तेजतर्रार पुलिस ही बता सकती है।

हम बात कर रहे हैं पटना के नौबतपुर इलाके की जहां, बाप-बेटे गैंग के आतंक से पूरा इलाका परेशान है।नौबतपुर इलाके का खूंखार अपराधी मनोज सिंह जिस पर  हत्या लूट रंगदारी अपहरण  के 40 से अधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। अपराधी 5 सालों से  फरार है  लेकिन पुलिस अब तक उसे ढूंढ पाने में विफल रही है। हर बार वह बड़ी  अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है तब पुलिस नींद से जाती है और गिरफ्तारी  के प्रयास का दिखावा करती है। इसके बाद फिर नींद में सो जाती है और अपराधी अपने मिशन में लग जाता है।

एक बार फिर से यही बात दुहरायी गयी है। जब एक बड़ी सड़क निर्माण  कंपनी से बाप बेटे गैंग ने 50 लाख की रंगदारी मांगी और नही देने पर जब अपराधी मनोज सिंह और उसके गुर्गों ने अटैक किया तो पुलिस नींद से जागी है।  पटना एसएसपी भी आज मौके पर पहुंच कर  जायजा लिया है और गिरफ्तारी की बात कही है। पुलिस ने  दिखावे के लिए 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। लेकिन मुख्य सरगना के बारे में कोई अता पता नहीं है।कुछ दिन पुलिस की चुस्ती भी दिखेगी  इसके बाद पुलिस नींद में चली जायेगी।

बता दे कि बाप बेटा गैंग के गुर्गों ने कल रविवार को विक्रम में सड़क निर्माण करा रही है।कंपनी जब सरासत गांव में सड़क का निर्माण करा रही थी तभी चार-पांच बाइक पर सवार अपराधियों ने कर्मियों के साथ मारपीट की और फायरिंग किया, साथ ही बम भी फेंका। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा किया ।बाप बेटा गैंग लगातार रंगदारी की मांग कर रहा है और नहीं देने पर हमले की धमकी दे रहा है।जब कंपनी ने रंगदारी की रकम नहीं चुकाई तो बेखौफ बदमाशों ने हमला किया है।  जानकारी के अनुसार अपराधी मनोज सिंह पर नौबतपुर, विक्रम,बिहटा,समेत दूसरे थानों में 40 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं इसके बेटे मानिक पर भी कई थानों में केस दर्ज है।

Suggested News