पटना पुलिस को आखिर किसने दिया गच्चा, एक ब्लैंक इनफॉरमेशन और वर्दी वालों का जमावड़ा....

पटना पुलिस को आखिर किसने दिया गच्चा, एक ब्लैंक इनफॉरमेशन और वर्दी वालों का जमावड़ा....

Patna: विक्रम थाना इलाके के अमावां गांव में नहर के पास लोगों की भीड़ लग गई. लोग एकटक होकर एक बोरे के तरफ देखे जा रहे थे. लोगों को ऐसा लग रहा था कि बंद बोरे में किसी को मारकर फेंक दिया गया है, लेकिन जब बोरा खुला तो लोगों के होश उड़ गए.

दरअसल अमावां गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी की यहां पर नहर के पास किसी को मारकर बोरे में फेंक दिया गया है. लाश होने की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमा हरकत में आ गई. तत्परता दिखाते हुए महज 20 मिनट में घटनास्थल पुलिस पहुंच जाती है. वहां पुलिस वाले ने भी देखा एक बंद गठरी पड़ी हुई है. अब तो पुलिस को भी किसी संगीन वारदात की आशंका होने लगी. पुलिस ने वहां 3 घंटे तक पूरी पहरेदारी की. 

पुलिस ने फाइलनी जब गठरी को खोला तो मौके पर मौजूद लोग और पुलिस पिनपिना कर रह गए. पुलिस को बोरे से कुछ रूई और फटे कपड़े मिले. आपको बता दे इस पूरे मिशन में पुलिस को 3  घंटे का वक्त लगा और आखिर में खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली बात देखने को मिली. 

फिलहाल जो लोग अनहोनी की बात कर रहे थे वो शांत हैं. भीड़ छट गई है लेकिन बड़ा सवाल ये कि आखिर किसने पुलिस को कॉल करके गच्चा दे दिया. क्योंकि इस पूरे मिशन में 3 घंटे पुलिस के बर्बाद हो गए.


Find Us on Facebook

Trending News