SUSHANT SINGH RAJPUT: पटना पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, अंकिता लोखंडे ने पुलिस को सौंपे व्हास्ट्सऐप चैट

SUSHANT SINGH RAJPUT: पटना पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, अंकिता लोखंडे ने पुलिस को सौंपे व्हास्ट्सऐप चैट

DESK: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी पुलिस को कई सारे सबूत दिए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रही बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने पुलिस को अहम सुराग दिए हैं. सूत्रों की माने तो अंकिता ने पुलिस को व्हाट्सएप चैट दिया है. जिसमें सुशांत ने यह लिखा था कि वे रिया चक्रवर्ती का साथ छोड़ना चाहते हैं.

इसके अलावा चैट में और भी कई जानकारियां हैं, हालांकि इस मामले में पटना के रेंज आईजी ने कहा है कि अब तक उन्हें ऐसा कोई चार्ट और उसका स्क्रीनशॉट नहीं मिला है. अगर अंकिता या कोई भी इस मामले में अपना बयान दर्ज कराना चाहता है या किसी तरह का कोई सबूत पुलिस को सौंपना चाहता है तो वहां तैनात पुलिस अधिकारियों को बयान दिया जा सकता है.अंकिता जिस चैट के स्क्रीनशॉट के बुधवार को सामने आ रही थी, उसे उन्होंने मुंबई या पटना पुलिस को दी है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नए ट्ववीस्ट आने के बाद अंकिता ने कहा था की सच्चाई की जीत होती है. दरअसल जैसे ही सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ पटना में केस दर्ज कराया है उनके बाद से ही अब इस मामले में लोग इस ऐंगल से सोच रहे हैं. जबकि इससे पहले तक इनवेस्टिगेशन नेपोटिज्म से जोड़कर किया जा रहा था. 

वहीं अंकिता की बात करें तो अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही काफी दुखी हैं. सुशांत के मौत के बाद से अंकिता अभी तक खुद को संभाल नहीं पाई है. अंकित अपने दुख को ट्वीटर पर भी शेयर करती हैं. अंकिताऔर सुशांत पवित्र रिश्ता सीरियल के जरिए संपर्क में आए थे. फिर दोनों रिलेशनशिप में भी रहे

Find Us on Facebook

Trending News