पटना पुलिस को मिली सफलता, हत्या के आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, हत्या के आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

PATNA : पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के घघा गली इलाके में पिछले दिनों हुए राहुल यादव नामक हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां खाजेकलां थाना व चौक थाना की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने उनके पास के दो पिस्टल, 7 ज़िंदा कारतूस, दो बाइक, एक मोबाइल समेत 7 हजार नगद रुपये भी बरामद किया है.  सिटी एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पूर्व में भी कई कांडो में जेल जा चुके है. गौरतलब है कि पिछले दिनों खाजेकलां क्षेत्र के घघा गली इलाके में राहुल यादव नामक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. फिलहाल पुलिस सभी गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है.

उधर राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के तारकेश्वर पथ चौराहा के पास बीते शुक्रवार को एक अज्ञात युवक की अधजली लाश बरामद हुई थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा महज 24 घंटे के अंदर कर दिया है. मृतक की पहचान कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड निवासी सोनू उर्फ अण्डवा के रुप में हुई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

कंकड़बाग थानाध्यक्ष ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार 31 जुलाई को कंकडबाग के तारकेश्वर पथ से एक बोरे में बंद युवक की अधजली लाश बरामद हुई थी. जिसके संबंध में अंजली कुमारी नामक युवती की ओर से मामला दर्ज कराया गया था.मामला दर्ज होने के बाद एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के आदेश दिये थे। एसएसपी के निर्देशानुसार एएसपी सदर पटना के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें कंकड़बाग थानाध्यक्ष भी शामिल थे। 

उक्त टीम ने महज एक दिन के अंदर मामले का खुलासा कर दिया है। मृतक की पहचान और उसकी हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में चिरैयाटांड निवासी रविश कुमार उर्फ बिसिया और सचिन कुमार उर्फ बमबम शामिल है। पूछताछ में दोनो हत्या की बात स्वीकार करते हुए बताया कि आपसी रंजिस को लेकर दोनो द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था। वहीं साक्ष्य को छुपाने के लिए लाश को जलाने की कोशिश की थी। पुलिस ने बताया कि हत्या में कुछ और अपराधी भी शामिल थे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News