बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News : पटना पुलिस से हो गई बड़ी गलती, जानिए क्यों प्रेमी युगल को पकड़कर फंस गए पुलिसवाले

Bihar Crime News :  पटना पुलिस से हो गई बड़ी गलती, जानिए क्यों प्रेमी युगल को पकड़कर फंस गए पुलिसवाले

पटना:पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र की ब्रहमस्थानी गली से लड़की के साथ फरार एक युवक को पुलिस ने कल पकड़ा  था. आमतौर पर किसी मामले में वांछित अपराधी को पकड़ने के बाद  पुलिस  सुकून महसूस करती है. लेकिन पटना के शास्‍त्रीनगर थाने के पुलिसकर्मी एक युवक को पकड़ने के बाद परेशान हो गए. दरअसल युवक को न्‍यायिक हिरासत में जेल भेजे जाने से पहले कोराना जांच कराई गई तो वह संक्रमित निकल गया. इसके बाद तो पुलिस वालों में खलबली मच गई. तुरंत उसे पकड़ने वाले और उसे कोरोना जांच के लिए अस्‍पताल ले जाने वाले पुलिस कर्मियों की तलाश होने लगी.

सभी की पहचान कर कोरोना जांच कराई गई है. लेकिन वे पुलिसकर्मी अभी भी सशंकित हैं, क्‍योंकि जांच में कोरोना संक्रमण आने और लक्षण दिखने में तो कई हफ्ते का वक्‍त लग जाता है. इसी को लेकर पुलिस वाले परेसान हैं. जानकारी के मुताबिक ब्रह्मस्थानी गली के रहने वाले युवक का पड़ोस की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा कि 25 दिन पहले दोनों फरार हो गए थे. स्वजनों ने इसकी शिकायत थाने में की. इस बीच दोनों दिल्ली व बेंगलुरु सहित कई जगह छिपे थे. दो दिन पूर्व पटना पहुंचे तो इसकी भनक पुलिस को लग गई.शुक्रवार को पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले लाई.

दोनों को थाने में ही बिठाया गया. फिर दोनों को कोर्ट में उपस्थित कराने के पहले पास के ही अस्पताल में कोरोना जांच के लिए पैदल ले जाया गया. इनके साथ दो जवान भी गए थे. सैंपल देने के बाद दोनों को वापस थाने लाया गया। कुछ घंटे बाद लड़के की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. इससे थाने में अफरातफरी मच गई. अब पुलिस वाले को चिंता सता रही है की कहीं वो भी कोरोना पॉजिटिव नहीं हो जायें.


Suggested News