बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस के हत्थे चढ़े 4 अपराधी, एटीएम चोरी और ठगी का करते थे काम

पटना पुलिस के हत्थे चढ़े 4 अपराधी, एटीएम चोरी और ठगी का करते थे काम

पटना : राजधानी पटना में एटीएम चोरों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस लगातार एक्टिव है. पुलिस ने छापेमारी कर 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

खबर के मुतबाकि पटना के जक्कनपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर रात छापेमारी कर एटीएम चोर और प्राइज बांटने के नाम पर ठगी करने वाले 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार चोरों के पास से एक लैपटॉप और ठगी में प्रयोग में किए जाने वाले कई मोबाइल फोन और सिम भी बरामद किया गया है. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने बताया है कि जक्कनपुर थाना अंतर्गत गुप्त सूचना के आधार पर, एक अंतर जिला गिरोह के चार सदस्य को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अपराधियों का  पेशा एटीएम लूट के साथ-साथ लोगों को ठगने में भी है. ये गिरोह प्राइज वितरण के नाम पर ठगी भी करता था. उन्होंने बताया कि गिरोह के कुछ सदस्य अभी भी फरार हैं , पर गिरोह का मुख्य सरगना गौतम और कन्हैया को उसके दो सहयोगी कन्हैया और रोहित के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रोहित और कन्हैया बिहार के शेखपुरा जिले के रहने वाले हैं.वहीं इनके निशानदेही पर छापेमारी जारी है.

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News