पटना पुलिस ने हथियार के साथ 5 अपराधियों को दबोचा, लूट की गाड़ी और पैसा भी बरामद...

पटना पुलिस ने हथियार के साथ 5 अपराधियों को दबोचा, लूट की गाड़ी और पैसा भी बरामद...

patna : राजधानी पटना में बढ़ते अपराध ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। पुलिस लगातार अपराध पर नकेल कसने की कोशिशों में जुटी हुई है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने राहगीरों को हथियार का भय दिखाकर लूटपाट और छिनतई करने वाले  गिरोह के पांच क्रिमिनलों को अरेस्ट किया है।

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इनके पास से हथियार समेत एक बाइक बरामद की है। पटना के नौबतपुर पुलिस को उस वक़्त बड़ी कामयाबी मिली जब नौबतपुर थाना इलाके के दरियापुर चैनपुरा के पास लूट की योजना बनाते पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर फौरन छापेमारी करते हुए तीन दिन पूर्व बंदूक के बल पर लूटी गई ट्रैक्टर भी बिहटा थाना इलाके के लई गांव से बरामद कर लिया। 

गिरफ्तार वाहन लुटेरों में आकाश कुमार, राहुल कुमार, संजीत कुमार तीनों ग्राम लई बिट्टू कुमार ग्राम दोघडा एवं सन्नी कुमार अमरुधिया टोला शामिल है। इन लोगों के पास से दो देसी कट्टा, दो कारतूस एवं एक पल्सर बाइक भी बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार 5 अगस्त को पतुत निवासी रंजन कुमार का ट्रैक्टर चालक पटना से बालू बेचकर वापस लौट रहा था। उसी दौरान अपराधियों ने नौबतपुर थाना इलाके के दरियापुर बलियावन के बीच मे हथियार के बल पर ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर और चालक से करीब 3500 रुपया की लूट का वारदात को अंजाम दिया था। नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक कुमार ने गिरफ्तार पांच अपराधियों के बारे में बताया कि ये अपराधी लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। इनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं इनके गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस को इसकी कई दिनों से तलाश थी।

Find Us on Facebook

Trending News