पटना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपहृत को किया बरामद, आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

पटना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपहृत को किया बरामद, आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

PATNA : फिरौती के लिए अपहरण का एक बड़ा मामला शाहपुर के मठियापुर में सामने आया है. जहां अपहृत युवक को एक दिन के अन्दर पुलिस ने बरामद कर लिया है. बताया जाता है की मठियापुर से सुथिर कुमार के पुत्र आयुष भारद्वाज का अपहरण कर लिया गया और परिजनों से डेढ़ लाख की फिरौती माँगा जा रहा था. जिसके बाद परिजनों ने पहले तो डरकर अपराधिओं के खाता में तीस हजार ट्रांसफर किया. बाद में जब यह बात पुलिस को बताई तो पुलिस हरकत में आई. इसके बाद थानाध्यक्ष धीरज कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई. 

इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की रूपसपुर के रामजयपाल नगर के एक अपार्टमेंट में अपराधी अपहृत आयुष भारद्वाज को रखे हुए है.  योजनाबद्ध तरीके से जब छापेमारी किया गया तो अपहरण में शामिल छः अपराधिओं के साथ अपहृत आयुष भारद्वाज को सकुशल बरामद किया गया. पकड़े गाये अपराधियों में उत्तर प्रदेश गाजीपुर के रहनेवाले अंकुर कुमार के साथ बिरजू, रितेश, आदर्श ,अमित और अभिनाश शामिल है. 

सभी पटना में किराए के मकान में अलग अलग जगह रहकर अपराध करतें है. इस मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया  कि हमें गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि शाहपुर थाना क्षेत्र के मठियापुर गाँव से आयुष भारद्वाज पिता सुधीर कुमार को कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा अपहरण कर लिया गया है. इसके एवज में पैसे की मांग किया जा रहा है. सूचना के मुताविक थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरण में शामिल छः अपराधकर्मी को रूपसपुर थानान्तर्गत एक अपार्टमेंट से पकड़ा गया और अपहृत आयुष भारद्वाज को सकुशल बरामद किया गया. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News