बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या एक लफंगे को भी नहीं पकड़ पा रहे एसके पुरी वाले थानादार साहेब, रस्मी रेड नहीं पीड़िता को इंसाफ चाहिए

क्या एक लफंगे को भी नहीं पकड़ पा रहे एसके पुरी वाले थानादार साहेब, रस्मी रेड नहीं पीड़िता को इंसाफ चाहिए

पटना : गांव से शहर में आकर पढ़ाई करने वाली लड़की को एक लफंगे की वजह से वापस गांव जाना पड़ता है. पटना पुलिस से लाख गुहार के बाद भी उस लफंगे का पटना पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ पाती है. लेकिन जब मीडिया में यह खबर आती है तो पुलिस एक्टिव होती है. लफंगे धनंजय की गिरफ्तारी की लिए रस्मी छापेमारी शुरू की जाती है.

पटना में सरकारी नौकरी की तैयारी करने आई लड़की को एक लफंगे धनंजय ने इस कदर परेशान किया कि उसे मजबूरन गांव जाना पड़ा. पिता ने एसके पुरी थाने में केस किया. पीड़ित लड़की ने सूबे के पुलिस के मुखिया तक से गुहार लगाई लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा. लफंगा धनंजय उसे केस उठाने की धमकी देने लगा फिर भी पुलिस कुछ नहीं कर पाई. लड़की जब बार बार पुलिस से कार्रवाई करने की मांग करने लगी तो पटना पुलिस ने यह तक कह दिया कि तुम उस लड़के फोन करके मिलने के लिए बुलाओ तो हम लोग उसे गिरफ्तार कर लेंगे.

शनिवार को न्यूज4नेशन से इस खबर को प्रमुखता से चलाया. उसके बाद जाकर पुलिस एक्टिव हुई.अब एस के पुरी वाले थानेदार नीरज कुमार अब एक्टिव हो गए हैं. आरोपी धनंजय की गिरफ्तारी के लिए अब पटना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. अब देखना है कि क्या पटना पुलिस की भारी भरकम टीम एक लफंगे तक को गिरफ्तार कर पाती है या नहीं. 

Suggested News