पटना से दो रंगबाज गिरफ्तार, कारोबारी को डराने के लिए चलायी थी गोली, सीसीटीवी से मिला क्लू

PATNA : पटना पुलिस ने रंगदारी मांगने के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों का नाम राहुल उर्फ कन्हैया और विवेक शर्मा है। तीसरे फरार अपराधी सुजीत की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस के आलाधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जल्द ही फरार सुजीत को भी पकड़कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जायेगा।  

बता दें कि 2 जुलाई, 2018 को दानापुर थाना के सगुना मोड़ स्थित एक साड़ी की दुकान में घुसकर फायरिंग की गयी थी। रंगदारी की मांग को लेकर अपराधियों ने दहशत कायम करने के लिए गोली चलायी थी। गोली चलाने के बाद अपराधी कारोबारी को रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए आराम से हथियार लहराते फरार हो गये थे। 

तीन की संख्या में रहे अपराधी एक ही बाइक से आये थे और उनकी उम्र 19-22 वर्ष के बीच थी। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली दुकान में रखे कपड़ों से होती हुई छत में जा लगी, जिससे छत का प्लास्टर उखड़ गया था। कैंट रोड पर सरेआम हुई इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गयी और कारोबारियों में दहशत कायम हो गया था। 

स्थानीय लोगों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को दी थी, जिसमें साफ तौर पर बदमाशों के चेहरे दिख रहे थे। पुलिस लगातार बदमाशों को पकड़ने में जुटी थी। सोमवार को पुलिस को सफलता मिली और गोली चलानेवाले दो बदमाश पकड़ लिए गये।  पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वारदात वाले दिन यानी 2 जुलाई को राहुल उर्फ कन्हैया ने साड़ी की दुकान में गोली चलायी थी और विवेक शर्मा बाइक चला रहा था।  


Find Us on Facebook

Trending News