बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने राजद विधायक को किया नजरबंद, शाम तक घऱ में हीं रहने का आदेश

पटना पुलिस ने राजद विधायक को किया नजरबंद, शाम तक घऱ में हीं रहने का आदेश

पटनाः बड़ी खबर पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से आ रही है जहां फतुहा के राजद विधायक रामानंद यादव को नजरबंद किया गया है। विधायक को शाम तक अपने घर से बाहर नहीं निकलने को कहा गया है।पटना ग्रामीण एसपी संजय कुमार सिंह ने यह आदेश जारी किया है।

आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव का आज अंतिम चरण है।अंतिम चरण में छिटपुट हिंसा के बीच मतदान का दौर जारी है।प्रशासन ने एहतियातन  फतुहा के राजद विधायक को उनके ही घर में नजरबंद कर दिया है. जानकारी के मुताबिक फतुहा के राजद विधायक डॉ . रामानंद यादव को घर पर ही बैठने का आदेश दिया गया है उन्हें शाम छह बजे तक घर से निकलने पर पाबंदी लगाई गई है।

पटना ग्रामीण एसपी संजय कुमार ने कहा है कि वे आज सुबह अपना वोट दे लिए थे।इसके बाद उन्हें कहा गया है कि शाम तक घर से बाहर नहीं निकलें।उन्होंने कहा कि नजरबंदी जैसी कोई बात नहीं है।

वहीं ग्रामीण एसपी द्वारा लगाए जाने के बाद राजनीति शुरू हो गयी है।राजद एसपी पर जान बूझ कर परेशान किए जाने का आरोप लगाया है.आपको बता दें कि फतुहा पटनासाहिब ससंदीय क्षेत्र में आता है.इस सीट पर बीजेपी ने रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है जबकि कांग्रेस की तरफ से शत्रुघ्न सिन्हा मैदान में हैं।

Suggested News