दो बच्चों का बाप लड़कियों को फांसकर करता था लव मैरिज, पटना वाला लड़कीबाज पति तीसरी शादी के लिए भी सेट कर चुका था खेल

दो बच्चों का बाप लड़कियों को फांसकर करता था लव मैरिज, पटना वाला लड़कीबाज पति तीसरी शादी के लिए भी सेट कर चुका था खेल

PATNA : शादीशुदा शख्स और 2 बच्चों के बाप को कई शादियां करने का फितुर था. पटना का यह शख्स लड़कियों को प्रेम के जाल में फंसाता था. मोहब्बत की बातें और लड़की की तरफ से इकरारनामा मिलने के बाद वो उससे शादी कर लेता था. 

पटना पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. नौबतपुर का रहने वाला गौरव कुमार लड़कियों से झूठ बोलकर उनको अपने मोहब्बत के जाल में फंसाता था फिर शादी कर लेता था. शादी शुदा होने के बाद भी वो खुद को बैचलर बताकर लड़िकयों से मिलता और पैसों के लिए शादी कर लेता था.

दूसरी पत्नी को 2 साल बाद पता चला गौरव है मैरेड
गौरव की दूसरी पत्नी लगभग डेढ़ साल बाद पता चला कि गौरव की पहले ही शादी हो चुकी है और उसके 2 बच्चे हैं. जो कि दिल्ली में रहते हैं. इस बात की जानकारी मिलने के बाद दूसरी पत्नी ने छानबीन की पता पता चला कि खुद को सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताने वाला गौरव नीजि कंपनी में काम करता है और लड़कियों को फंसाने में उसके घर वाले भी साथ देते थे.

तीसरी शादी के लिए भी सेट कर चुका था लड़की
दूसरी पत्नी की शिकायत के बाद जब पुलिस गौरव को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंच तो वहां गौरव के अगुवा पहले से अपनी बेटी की शादी के लिए आए हुए थे. लेकिन जब पुलिस ने गौरव की सच्चाई बताई तो लड़की के परिवार वालों के होश उड़ गए और वो वहां से चले गए.

Find Us on Facebook

Trending News