बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेउर वाले पूर्व थानेदार के साले पर पूरा मेहरबान है पटना पुलिस, शराब वाले केस में लपेट देने की मिल रही है धमकी

बेउर वाले पूर्व थानेदार के साले पर पूरा मेहरबान है पटना पुलिस, शराब वाले केस में लपेट देने की मिल रही है धमकी

पटना : पटना पुलिस इन दिनों दिल्ली वाले कारनामे से सुर्खियों में है. कुख्यात के साथ दारु पार्टी वाले मामले में पटना पुलिस की अपराधियों के साथ यारी की कहानी खोल कर रख दी है. लेकिन पटना पुलिस का कारनामा यहीं खत्म नहीं होता. पटना पुलिस इन दिनों अपने पुराने साथी के साले पर पूरा मेहरबान है.

पूर्व थानेदार के साले पर मेहरबान पटना पुलिस
बेउर थाने के पूर्व थानेदार प्रवेश भारती के साले से भी पटना पुलिस यारी निभा रही है. बेउर थाने के पूर्व थानेदार प्रवेश भारती के साले पर 10 लाख 44 हजार रुपए कर्ज लेकर नहीं लौटाने का आरोप लगा है. आरोप लगाने वाले शख्स कुंदन कुमार का कहना है कि प्रवेश भारती के कहने पर ही मैंने उनके साले पैसा दिया था लेकिन अब पूर्व थानेदार का साला पैसा लौटाने में आना कानी कर रहा है. 

कुंदन का कहना है की बड़ी मुश्किल से पूर्व थानेदार के साले ने 6 चेक दिया था लेकिन उसमें से 4 चेक बाउंस हो गया. साथ ही कुंदन का कहना है कि  चेक बाउंस का केस पुलिस नहीं ले रही है. 23 नवंबर को ही आवेदन दिया गया था लेकिन पुलिस ने अबतक मामला नहीं दर्ज किया है. 

शराब के आरोप में जेल भेज दूंगा
कुंदन का आरोप है कि बेउर थाना के दारोगा ने फोन करके मुझे धमकी दी है कि अगर पैसा मांगोगे तो शराब के केस में जेल भेज दूंगा. यही नहीं कुंदन का यह भी आरोप है कि 20 नवंबर को जब वो पूर्व दारोगा के साले के रेस्टोरेंट पर पैसा मांगने गया तो उसके साथ मारपीट भी की गई.

Suggested News