बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने डॉक्टर के आवास से अवैध कब्जा हटाया, 2 राइफल, 10 हॉकी स्टिक और कार बरामद

पटना पुलिस ने डॉक्टर के आवास से अवैध कब्जा हटाया, 2 राइफल, 10 हॉकी स्टिक और कार बरामद

PATNA : बिहार की राजधानी पटना के पॉश इलाके एसकेपुरी में डॉक्टर डी सिंह के आवास को अवैध कब्जा  हटाने पहुंची पुलिस ने आवास से 2 राइफल और 10 हॉकी स्टीक बरामद की है। आवास से एक कार भी जब्त की गई है। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। 

क्या था मामला

हुजूर,माईबाप,सरकार,की,गुहार लगाते लगाते जब थक गए,मनुहार करते करते मन हार गया, जब बात नहीं बनी तब हताश पीड़ित व्यक्ति ने मीडिया के साथ अपनी बात को शेयर किया तो लगा कि वाकई यह शहर एक बार फिर से गुंडों के गिरफ्त में जा चुका है.  

शायद ही बिहार का कोई व्यक्ति चिकित्सा जगत के धरोहर प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ दयमन्तला सिंह को नहीं जानता होगा. हालांकि आज की तारीख में वो जीवित नहीं हैं उनकी बेटी एनआरई हो चुकी हैं और अमेरिका के न्यूजर्सी में रहती हैं. उनका मकान पटना के सहदेव महतो मार्ग में स्तिथ है. जिसे अमिता मेहता ने अपने परिवार के लोगों को देख रेख के लिए दे रखा है.

बात यही नहीं रुकी है इस मकान पर कब्जे को लेकर पिछले कई महीने से राजू सिंह नाम का व्यक्ति तमाम सीमाओं को लांघ कर कब्ज़ा करने में लगा है. आपको बता दें की श्री कृष्णा पूरी के सहदेव महतो मार्ग स्थित 10 बी मकान में रहने वाले लोगों को लगातार परेशान किया जा रहा था जिसकी शिकायत भी उन्होंने पुलिस से की थी लेकिन मामले में कुछ नहीं हुआ. राजू सिंह ने हद तो तब पार कर दी जब उसने मकान पर जबरन कब्ज़ा कर लिया और अपने नाम का बोर्ड घर पर लगा दीया.

शिकायतकर्ता सुमन कुमार सिंह ने News4Nationको बताया की राजू सिंह ने दो दर्जन गुंडों के साथ मिलकर उनके मकान पर हथियार के बल पर कब्जा कर लिया है. उनके स्टाफ के साथ मारपीट की गई है.

मकान मालकिन ने मामले में पटना पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को अपनी व्यथा सुना रही हैं लेकिन कोई सुनने वाला नहीं. बाजबता एसएसपी को उन्होंने शिकायत की है कि उनका मकान जो बोरिंग रोड सहदेव महतो मार्ग में अवस्थित है उसे अवांछित तत्वों झूठे कागजात बनाकर कब्जा कर लीया है लेकिन कोई सुन नही रहा. उन्होंने आरोप लगाया है कि दर्ज़नो केस का आरोपी राजीव रंजन सिंह उर्फ राजू सिंह ने सिर्फ 1000 के स्टाम्प पर गलत कागजात बनाकर हमारे मकान को कब्जा करना चाहता है. अमिता मेहता ने अमेरिका से पटना एसएसपी को मेल कर मामलें में जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आग्रह किया है लेकिन अभी तक मामले में कुछ नहीं हुआ है और उनके मकान पर कब्ज़ा बना है.

Suggested News