बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत इतने लोगों को लौटाए खोये और चोरी हुए मोबाइल, कई चोर भेजे गए सलाखों के पीछे

पटना पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत इतने लोगों को लौटाए खोये और चोरी हुए मोबाइल, कई चोर भेजे गए सलाखों के पीछे

PATNA: पटना में ऑपरेशन मुस्कान के अठावें चरण में अबतक 1 करोड़ 65 लाख के मोबाइल को उनके असली धारकों को वापस किया जा चुका है। दरअसल, सोमवार को पटना सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत 22 लाख 60 हजार के मोबाइल को उनके असल धारकों को बुलाकर वापस किया जा रहा है।

ऐसे में अपने गुम और चोरी हुए मोबाइलों को पुनः मिलने की आस छोड़ चुके लोगों ने मोबाइल वापस पाते ही पटना पुलिस का धन्यवाद किया है। वही सेंट्रल एसपी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पटना पुलिस ने कुल 23 लोगों को मोबाइल चोरी मामले में सलाखों के पीछे भेजा है। सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि लगातार ऐसी मुहिम हम चला रहे हैं और ऑपरेशन मुस्कान के तहत लोगों के गुम हुए चोरी हुए, खोए हुए मोबाइलों को उनको वापस कर रहे हैं।

जिससे पटना पुलिस के प्रति लोगों में काफी विश्वास देखने को मिल रहा है। वहीं एसपी चंद्र प्रकाश ने कहा कि मॉर्निंग वॉक और इवनिंग वॉक के द्वारा राजधानी में हर पार्क के बाहर सिविल ड्रेस में पुलिस के जवानों को नियुक्त किया गया है। जिसके कारण मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं में काफी कमी देखने को मिल रही है। सेंट्रल एसपी चंद्रप्रकाश ने यह भी बताया कि राजधानी के सुनसान सड़क पर पेट्रोलिंग बढ़ाई जा रही है जिसके कारण स्नैचिंग की घटनाओं में रोकने में मदद मिलेगी।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News