पटना पुलिस का बच्चा चोर गिरोह का खुलासा, दो नाबालिग बच्चे बरामद, दूसरे राज्यों में बेचने की थी योजना

पटना पुलिस का बच्चा चोर गिरोह का खुलासा, दो नाबालिग बच्चे बरामद,  दूसरे राज्यों में बेचने की थी योजना

पटना. राजधानी पटना में बिहटा पुलिस की तत्परता के कारण दो नाबालिग बच्चे दूसरे राज्यों में शनिवार को बेचने से बच गए। पुलिस ने दोनों बच्चों को बिहटा से बरामद कर लिया है जबकि बच्चा चोर गिरोह का सदस्य पुलिस की नजर से भाग निकलने में सफल हो गया।

बताया जा रहा है कि झारखंड के साहिबगंज निवासी वीर कुमार महतो 10 वर्ष एवं रुद्राक्ष कुमार 9 वर्ष मां की डांट सुन कर 3 दिन पहले घर से भाग निकले। घर से भागने के बाद दोनों बच्चों की मुलाकात राजेश कुमार एवं विक्की कुमार से हुई जो झारखंड के तीन पहाड़ एवं साहिबगंज के रहने वाले हैं। दोनों बच्चों ने बताया कि यह दोनों व्यक्ति रुद्राक्ष कुमार एवं वीर कुमार महतो को पटना घूमने का झांसा देकर ट्रेन से लेकर बिहटा पहुंचे। 

इसी दौरान कुछ देर के लिए यह बिहटा रुके थे इसी बीच किसी तरह के डर के कारण राजेश कुमार एवं विकी कुमार दोनों बच्चों को छोड़कर वहां से भाग निकले। बिहटा पुलिस ने दोनों बच्चों को भटकते हुए देख पूछताछ के बाद थाना ले आई। पुलिस का यह मानना है कि बच्चा चोर गिरोह के संभावित सदस्य हो दूसरे राज्यों में इन दोनों बच्चों को बेचने की योजना बना रहे थे जिसमे किसी तरह वह असफल हो गए।

बिहटा थाना के प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि दोनों बच्चों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों बच्चे झारखंड के साहिबगंज के रहने वाले हैं। मां की डांट सुनकर दोनों बच्चे घर से भाग निकले थे और इसी क्रम में वे बच्चा चोर गिरोह के हाथ लग गए।


Find Us on Facebook

Trending News