पटना पुलिस का इकबाल 'बिहटा' पहुंचते ही खत्म! जहां IIT समेत कई बड़े शिक्षण-औद्योगिक संस्थान वहां अपराधियों का राज, BJP ने ही सरकार को घेरा

पटना पुलिस का इकबाल 'बिहटा' पहुंचते ही खत्म! जहां IIT समेत कई बड़े शिक्षण-औद्योगिक संस्थान वहां अपराधियों का राज, BJP ने ही सरकार को घेरा

PATNA: पटना में अपराधियों का राज स्थापित हो गया है।अब बिहटा अपराध का नया केंद्र बना है। बिहटा में जिस तरह से आपराधिक घटनायें हो रही उससे लगता है कि पटना पुलिस का इकबाल बिहटा आते-आते खत्म हो गया है। पांच दिनों में बिहटा में दो बड़ी आपराधिक घटनायें हुई उससे लोगों में भय व्याप्त है। एक तरफ सरकार बिहटा में बड़े-बड़े शिक्षक संस्थान से लेकर औद्योगिक केंद्र स्थापित कर रही। उसी बिहटा में अपराधियों का खौफ है। बीती रात स्वर्ण कारोबारी की दुकान में ही हत्या के बाद बवाल बढ़ गया है। अब तो बीजेपी भी खुलकर सामने आ गई है। बीजेपी के प्रवक्ता और उसी विस से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े डॉ. निखिल आनंद ने डीजीपी से संज्ञान लेने को कहा है।

बिहटा अपराध का नया केंद्र बनता जा रहा-BJP

बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने पूछा है कि क्या पटना में बिहटा अपराध का नया केंद्र बनता जा रहा है? ऐसी चिंता और भय हाल की घटनाओं से होने लगा है। माँ विन्ध्यवासिनी ज्वेलर्स के मालिक पिंटू जी की सरेआम हत्या अत्यंत दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. बिहटा में एक तरफ IIT, NDRF ESIMCH, NSMCH सहित अनगिनत उद्योग-धंधे और संस्थान खुल रहे हैं. वहीं दूसरी तरह लूट, छिनतई, चोरी, दुकानों के शटर तोड़ने, लूट तो आम बात है. अब तो डकैती- हत्या की घटनायें भी हो रही है. बिहार DGP, पटना DIG/SSP इन घटनाओं का संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई करें.

बिहटा में अपराधियों का राज

बता दें, पांच दिन पहले बिहटा थाना क्षेत्र में एक दवा कारोबारी को घेर कर गोली मारी गई थी। इसके बाद बीती रात बेखौफ अपराधियों ने बिहटा बाजार में एक स्वर्ण व्यवसायी को दुकान में ही गोली मार कर हत्या कर दी। इसके साथ ही कई अन्य घटनायें भी लगातार घटी है। पटना पुलिस के तमाम दावों की हवा बिहटा में खुल जा रही। बड़ा सवाल यही है कि जिस जगह पर आईआईटी समेत अन्य बड़े संस्थान वहां अपराधियों का राज हो तो क्या हम उसे सुशासन कहेंगे ?

Find Us on Facebook

Trending News