पटना पुलिस से विश्वास उठा! रूपेश सिंह हत्याकांड की जांच CBI से कराने को लेकर 'पत्नी' ने CM नीतीश से लगाई गुहार

 पटना पुलिस से विश्वास उठा! रूपेश सिंह हत्याकांड की जांच CBI से कराने को लेकर 'पत्नी' ने CM नीतीश से लगाई गुहार

पटना: इंडिगो के स्टेशन हेड रहे रूपेश सिंह के परिवार का अब बिहार पुलिस से विश्वास उठ चुका है। लिहाजा रूपेश की पत्नी ने अब सीबीाई जांच की मांग की है। पत्नी नीतू सिंह ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है।पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में पटना हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की अनुशंसा करने का अनुरोध किया है। 

पटना पुलिस से उठा विश्वास

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे पत्र में नीतू सिंह ने कहा है कि हमारे पति रूपेश सिंह की हत्या 12 जनवरी 2021 की शाम 7:00 बजे कर दी गई थी. हमने न्याय के लिए 7 फरवरी को आपसे मुलाकात की थी और अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का अनुरोध किया था .लेकिन अफसोस ....आपसे यह बताना पड़ रहा है कि अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकती है.साथ ही गिरफ्तार किए गए अपराधी से भी अभी तक इस हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधी की पहचान नहीं कराई गई है। आप से अनुरोध है कि इस हत्याकांड की जांच पटना उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा करें। 

आप को बता दें पटना में 12 जनवरी को आरोपी ऋतुराज ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या कर दी थी. पुलिस ने दावा किया था कि 29 नवंबर को ऋतुराज और रुपेश की गाड़ी की टक्कर हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच में हाथापाई हुई. पुलिस ने 4 फऱवरी को आरोपी ऋतुराज को गिरफ्तार किया था। तब पुलिस ने कहा था कि इस शख्स ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर रूपेश सिंह की हत्या की थी।  मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अन्य आरोपियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही है। तीन महीना बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार का पटना पुलिस से विश्वास उठ चुका है। लिहाजा रूपेश सिंह की पत्नी ने आज सीएम से सीबीआई जांच की गुहार लगाई है। 


Find Us on Facebook

Trending News