पटना की गोल्डन गर्ल से हो जाइये सावधान, इसके लफड़े में फंसे तो 'काट' लेगी...

पटना की गोल्डन गर्ल से हो जाइये सावधान, इसके लफड़े में फंसे तो 'काट' लेगी...

पटना : राजधानी में आज कल गोल्डन बालों वाली लड़की का खौफ बढ़ते जा रहा है. इस लड़की ने अबतक पटना के कई दुकानदार इसके शिकार बना चुकी है. डिपार्टमेंटल स्टोर हो या गारमेंट्स शॉप्स या फिर पार्लर कोई भी इसके खेल से बच नहीं पाया. पटना के पत्रकारनागर स्थित एक ब्रांडेड पार्लर में बैठी यह लड़की अपना मेकअप करवाने आई है. 

ब्लीचिंग, फेसियल ,हेयर डाई सहित कई काम करवाने का ऑर्डर देती है. बीच मे फरमाइश कर पार्लर वालो से ही चिकेन बिरयानी मंगवाती है और फिर उसे आराम से खाती है. पार्लर स्टाफ ने स्टीमेट भी दे दिया था. आठ हजार रुपया का जवाब था "नो प्रॉब्लम" करीब तीन घंटो के बाद जब काम खत्म होता है तब शुरू होता है इस गोल्डन गर्ल का असली खेला. पहले तो वो कई लोगो को फोन लगाती है. बड़े ही स्टाइल में उन्हें पार्लर आने को कहती है.  फिर दुकानदार को कहती है कि बगल में ही मेरा घर है चलिए वही पेमेंट कर देती हूं. पार्लर की महिला स्टाफ अपने पुरुष सहयोगी के साथ उस लड़की के पीछे पीछे जाते हैं. लड़की उन्हें बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी की तरफ ले जाती है.

वह उन्हें एक एलआईजी क्वार्टर में ले जाती है जहां स्टाफ को नीचे रुकने को कहकर छत पर जाती है और फिर लापता हो जाती है. दरअसल एलआईजी क्वार्टर में कई फ्लैट जॉइंट होते हैं. लड़की एक फ्लैट के ऊपर जाती है और स्टाफ को गच्चा देकर निकल लेती है. काफी खोजबीन के बाद भीस्थानीय लोग बताते हैं कि लड़की इससे पहले भी कई लोगो को लेकर इधर आ चुकी है. और इसी तरह चकमा देकर फरार हो जाती है. जबकि इस इलाके में उसका घर भी नहीं है. हालांकि लड़की की सारी गतिविधिया पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब देखना है कि पुलिस इस मामले में क्या एक्शन लेती है. 

Find Us on Facebook

Trending News