बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रवीण मर्डर केस: अवैध संबंध के थ्यौरी पर पुलिस ने किया फोकस, मैडम और ड्राइवर के बीच क्या था 'वो' वाला रिलेशन

प्रवीण मर्डर केस:  अवैध संबंध के थ्यौरी पर पुलिस ने किया फोकस, मैडम और ड्राइवर के बीच क्या था 'वो' वाला रिलेशन

पटना : पत्रकार नगर थाना इलाके में हुए ड्रावर प्रसन्नजीत के मर्डर को लेकर मैडम की तलाश तेज कर दी गई है. अब तक जो अवैध संबंध का हल्ला था वो बात अब धीरे-धीरे पुख्ता होती जा रही है. पुलिस अवैध संबंध के चक्कर में मर्डर वाली थ्योरी को लेकर केस में आगे बढ़ रही है.

मैडम नहीं हो रही ट्रेस
 पुलिस लगातार बिल्डर की तलाकशुदा पत्नी को तलाश रही है. लेकिन मैडम का नंबर बंद है और पुलिस उस मैडम को नहीं खोज पा रही है. मैडम का फोन नंबर पुलिस ने प्रवीन के फोन से पता कर लिया है. लेकिन वारदता के बाद लगातार मैडम का फोन बंद आ रहा है.
 
 अवैंध संबंध वाले एंगल पर पुलिस का फोकस
 सूत्रों के अनुसार इस पूरे मामले में किसी महिला से अवैध संबंधों का अंदेशा जताया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी स्पष्ट है कि पूर्व नियोजित साजिश के तहत प्रवीण को घर से बुलाया गया और फिर हत्या कर दी गयी.  इधर, शव का पोस्टमार्टम होने के बाद यह खुलासा हुआ है कि नाइन एमएम पिस्टल से चालक को गोली मारी गयी थी.

मैडम के घर पर कर चुका है काम
प्रवीण कुमार डॉक्टर की गाड़ी चलाने के पहले बिल्डर की दूसरी पत्नी की गाड़ी चलाता था. इसके बाद ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद उसने वहां नौकरी छोड़ दी. लेकिन फिर भी प्रवीण वहां से जुड़े हुए थे. जिसके कारण किसी काम पर फोन कर बुलाया जाता था और प्रवीण वहां जाते थे.

Suggested News