पटना में छात्रा के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर छात्रा समेत घरवालों को जमकर पीटा

पटना में छात्रा के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर छात्रा समेत घरवालों को जमकर पीटा

PATNA : राजधानी पटना में एकबार फिर मनचलों ने जमकर तांडव मचाया है। छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों द्वारा पहले लड़की को अगवा करने और फिर परिजनों द्वारा विरोध करने पर पिता और भाई को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। घटना राजीव नगर के रोड न.23 की है। थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि रविवार की शाम राजीव नगर रोड न.6 निवासी लड़की अपने भाई के साथ एगरोल खाने गई थी। इसी दौरान उसी इलाके का राहुल राज नामक लड़का वहां आ पहुंचा। बताया जा रहा है कि राहुल छात्रा पर फब्तियां कसने लगा। 

जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारु हो गया। जब छात्रा के 12 साल का भाई बीच-बचाव करने आया तो आरोपी ने उसे भी पीटा। इस पूरे घटनाक्रम मे सबसे बड़ी बात यह रही कि वहां खड़े लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे। 

मामला इतने पर ही खत्म नहीं हुआ। थोड़ी देर बाद आरोपी राहुल दोबारा लड़की के घर तक कई बदमाशों को लेकर पहुंच गया। वहां उसने पथराव किया और लड़की के परिजनों के साथ मारपीट की। घटना में   छात्रा के पिता बुरी तरह से घायल हो गये। 

इस बावत राजीव नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष निशांत कुमार ने बताया कि आरोपित छात्रा का पड़ोसी है। मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News