बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मशहूर डिजाइनरों के कपड़े और ज्वेलरी के कायल हुए पटनावासी

मशहूर डिजाइनरों के कपड़े और ज्वेलरी के कायल हुए पटनावासी

पटना: आज राजधानी पटना के ज्ञान भवन में दो दिवसीय उत्तर भारत की बहुचर्चित फैशन और ज्वैलरी एग्जिबिशन के लिए मशहूर  फायरफ्लाई के दूसरे सीजन का रंगारंग आगाज हुआ । सप्ताहांत छुट्टी होने के कारण पटना के युवाओं के साथ परिवार के लोग भी जमकर खरीदारी करने पहुंचे। डिजाइनर कपड़ों और ज्वेलरी के एक से बढ़कर एक नमूने देखकर पटनावासी एग्जीबिशन  के कायल हो गए। आज इस फैशन और स्टाइल एग्जीबिशन का उद्घाटन वरिष्ठ आईपीएस श्रीमती हरप्रीत कौर कमांडेंट ,बीएमपी -5 पूर्व विधान पार्षद  श्रीमती किरण घई एवं स्पीक मैके  पटना की अध्यक्ष माया शंकर ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रीमती हरप्रीत कौर ने कहा कि बिहार में देश के मशहूर डिजाइनरों के वस्त्र और ज्वेलरी कि इतनी बड़ी प्रदर्शनी का सफलतापूर्वक लगना इस बात का परिणाम है कि पटना का युवा - युवती एवं मध्यमवर्गीय परिवारों का भी मिजाज बदला है जो समाज के लिए सकारात्मक संकेत है ,आज एक छत के नीचे इतनी बेहतरीन डिजाइन को एक मध्यम वर्ग का परिवार भी खरीद सकता है। उद्घाटन समारोह के विशिष्ट अतिथि माया शंकर ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि पटना में इतना बड़ा आयोजन का होना पटना के  फैशन और जीवनशैली को बदल रहा है। ऐसे आयोजन एवं प्रदर्शनी से नए डिजाइनरो को भी एक नया प्लेटफार्म मिलता है। किरण घई ने कहा कि आयोजक प्रीति अग्रवाल के इस बेहतरीन आयोजन से नए डिजाइनरों को सीधे पब्लिक से मिलने का  मौका मिलता है.

फैशन और जीवनशैली से जुड़े इस प्रदर्शनी में मुख्य आकर्षण के रूप में रामलीला और बाजीराव मस्तानी फिल्म की कॉस्टयूम डिजाइनर अंजु मोदी के ड्रेसेस थे मस्तानीसूट के प्रति युवतियों के दीवानगी देखने लायक थी। इसके अलावा स्वाति विजयवर्गीय ,श्रुति संचेती, सौरभ पाल, अनारा ,कड़िया कांसेप्ट ,अमित निधि ,मेघा संगर के भी ड्रेसेस की डिमांड रही। ज्वेलरी डिजाइनरों में डायट, डेजलिंग डेजलर, गौरव और नेहा के बेहतरीन डिजाइन की ज्वेलरी यहां उपलब्ध है। 

आयोजक प्रीति अग्रवाल ने बताया कि हमारा यह दूसरा आयोजन है गत वर्ष पटना वासियों की मिजाज और मांग को देखते हुए हमने इस बार बड़े आयोजन किए हैं और हमारा प्रयास है कि हम पटना के सभी आयुवर्कागों का ख्याल रखते हुए डिजाइनरों को बुलाते हैं। हमारा पंचलाइन "फ्लटर इन स्टाइल " इसी बात का संकेत है। एग्जीबिशन में  रिफ्रेश  होने के लिए फूड कोर्ट के अलावा बच्चों के लिए फन जोन भी है ।एग्जिबिशन की सफलता में देश के प्रमुख 40 डिजाइनरों के साथ वर्षा खेतान एवं फायरफ्लाई की टीम का अहम रोल रहा।


Suggested News