पटना वाले ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ होटल में किया गंदा काम, वो वाला वीडियो बनाकर दोस्तों ने कहा अब हमारे साथ भी चलो....

पटना वाले ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ होटल में किया गंदा काम, वो वाला वीडियो बनाकर दोस्तों ने कहा अब हमारे साथ भी चलो....

PATNA : राजधानी पटना से समाज को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल पटना में बॉयफ्रेंड ने अपने गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया और उसके बाद उसी बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्त को बुलाकर अपनी प्रेमिका को दोस्त के हवाले कर दिया। दोनों दोस्तों ने मिलकर उस लड़की के साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बना लिया। घटना पटना जिले के फुलवारी थाना इलाके का है।

बताया जाता है कि आरोपी राहुल कुमार फुलवारी शरीफ के नजदीक स्टूडियो चलाता है। लगभग 2 वर्ष पूर्व राहुल के स्टूडियो में एक छात्रा फोटो खिंचवाने आए थी। उसी क्रम में राहुल और उस छात्रा के बीच प्यार हो गया। 2 वर्षों तक दोनों एक दूसरे से लव अफेयर में पागल होते रहे। बताया तो यह भी जा रहा है कि राहुल अपने गर्लफ्रेंड के साथ कई बार पटना के कई पार्क और रेस्टोरेंट में घूमने भी गई थी। इस बीच मंगलवार की शाम राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड को एम्स के नजदीक एक होटल में बुलाया । जब उसकी गर्लफ्रेंड होटल में पहुंची तो राहुल उसके साथ संबंध बना लिया और फिर राहुल ने फोन कर अपने दोस्त निशांत को भी वहां होटल में बुला लिया । निशांत के वहां पहुंचते ही राहुल की गर्लफ्रेंड निशांत को देख गुस्से से आगबबूला हो उठे। निशांत और राहुल ने जबरदस्ती उस लड़की के साथ होटल में बलात्कार किया और वीडियो भी बनाएं। लड़की के गुस्सा होने पर दोनों ने यह धमकी दिया कि अगर वह इस मामले को किसी को बताएगी तो वह उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा। 

इसके बावजूद भी लड़की ने गुस्से में आकर  फुलवारीशरीफ थाने में अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल और उसके दोस्त निशांत पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने गंभीरता को देखते हुए मामले को पटना के महिला थाना में भेज दिया। पूछताछ के क्रम में महिला थाना के प्रभारी ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर उसके बॉयफ्रेंड राहुल और निशांत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News